टाइगर 3 की सफलता के बाद Tiger 4 ला रहे हैं भाईजान, फैन्स को दिया सन्केत…

News jungal desk :– सलमान और कटरीना कैफ (Salman and Katrina Kaif) की फिल्म टाइगर 3 (tiger 3) दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म से जितना लोगों को उम्मीद थी, उतना बढ़िया प्रदर्शन कर नहीं कर पा रही है। वहीं वर्ल्ड कप (world cup) के कारण आठवें दिन यानि बीते रविवार को फिल्म की कमाई में तगड़ी गिरावट देखने को मिली है। रविवार को फिल्म ने महज 10 करोड़ का कलेक्शन किया है।

कटरीना कैफ ‘टाइगर 4’ (tiger 4) में टाइगर और जोया के रूप में वापसी करेंगे। रविवार को आईसीसी विश्व कप 2023 फाइनल के मौके पर बोल रहे थे और इसी दौरान अभिनेता ने टाइगर 4 (tiger 4) को लेकर फैंस को हिंट दिया है। बता दें कि टाइगर 4 (tiger 4) वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का कारोबार किया है।

टाइगर 3 (tiger 3) की बात करें तो इस फिल्म का लोग में जबर्दस्त बज बना हुआ है। बीते दिनों तो फिल्म ठीक प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन जैसे-जैसे विश्व कप (world cup) का फाइनल मुकाबला नजदीक आता जा रहा था, कमाई में गिरावट देखी गई। बता दें कि टाइगर 3 में सलमान खान के अलावा Katrina Kaif और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी मुख्य भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें:—Neil Bhatt ने खोला विक्की भैया का राज, बोले – टकले है Ankita lokhande के पति….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *