Hamirpur Road Accident: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, पती की मौत, पत्नी का इलाज जारी…

कानपुर-सागर हाईवे पर मकरांव गांव के निकट अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी की हालत गम्भीर बताई जा रही है। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

News jungal desk: हमीरपुर जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन फानन सीएचसी पहुंचाया गया। यहां डॉक्टरों ने पति को मृत घोषित कर दिया, जबकि पत्नी की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

सुमेरपुर कस्बे के मोहल्ला इमिलिया निवासी अवध नरेश (50) अपनी पत्नी के साथ मंगलवार शाम सुमेरपुर में रिश्तेदार के अंतिम संस्कार कार्यक्रम से बाइक से अपने कस्बे लौट रहे थे। तभी कानपुर-सागर हाईवे पर मकरांव गांव के निकट एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
दोनों घायलों को इलाज के लिए फौरन मौदहा सीएचसी लाया गया। यहां डॉक्टरों ने अवध नरेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल पत्नी का इलाज चल रहा है। मृतक अवध नरेश प्राथमिक विद्यालय करहिया में तैनात था। मृतक पत्नी सहित दो पुत्र और एक पुत्री को रोता बिलखता हुआ छोड़ गया है।

Read also: जयपुर-मुंबई सेंट्रल सुपरफास्ट एक्सप्रेस हत्याकांड में हुआ एक बड़ा खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *