Sunday , March 3 2024
Breaking News
Home / अन्य / Animal की सफलता के बाद बॉबी देओल ने किया बड़ा खुलासा,घरवालों से छुपाई थी आश्रम करने की बात…

Animal की सफलता के बाद बॉबी देओल ने किया बड़ा खुलासा,घरवालों से छुपाई थी आश्रम करने की बात…

हाल ही में, एक इंटरव्यू में अपने करियर के उस बुरे दौर को याद करते हुए अभिनेता बॉबी देओल ने बताया कि, ‘उन दिनों मैंने रेस – 3, हाउसफुल – 4 किया था,  लेकिन मेरे अंदर के अभिनेता को संतुष्टि नहीं मिल रही थी।

News jungal desk: रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल‘ तमाम विवादों के बाद भी दर्शकों के बीच अपनी अमिट छाप छोड़ने में कामयाब रही है। फिल्म न सिर्फ एक ब्लॉकबस्टर बनने जा रही है, बल्कि इस फिल्म ने अभिनेता बॉबी देओल को युवा दर्शकों के बीच एक बार फिर से लोकप्रिय कर दिया है। इसके साथ ही अभिनेता के चाहने वालों की संख्या हर दिन बढ़ती जा रही है।  बॉबी देओल को सोशल मीडिया पर उनके फैंस लॉर्ड बॉबी के नाम से बुलाने लगे हैं, लेकिन आज से कुछ साल पहले बॉबी के ये हालात बिल्कुल अलग थे। न तो उनके पास फिल्में थीं और न ही वेब सीरीज। अब बॉबी ने अपने करियर के इस फेज के बारे में खुलकर बात की है।

आखिर किस बात से डरते थे एनिमल एक्टर बॉबी देओल
हाल ही में, एक इंटरव्यू में अपने करियर के उस बुरे दौर को याद करते हुए अभिनेता बॉबी देओल ने बताया कि, ‘उन दिनों मैंने रेस – 3, हाउसफुल – 4 किया था,  लेकिन मेरे अंदर के अभिनेता को संतुष्टि नहीं मिल रही थी। हां, उन फिल्मों से एक फायदा ये जरूर हुआ कि मुझे युवा दर्शक जानने लगे थे। वे पहचानने लगे कि बॉबी देओल भी कोई अभिनेता है।

एनिमल की सफलता से बेहद खुश हैं अभिनेता
‘एनिमल’ की सफलता से गदगद अभिनेता बॉबी देओल ने आगे कहा, ‘जब मैंने ‘क्लास 83′ किया तब जाकर लोगों को लगा कि मैं एक्टिंग भी कर सकता हूं। इसके बाद फिर मैंने प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम साइन की। आश्रम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपर हिट साबित हुई थी लेकिन जब मैंने आश्रम करने का मन बनाया तब मैंने ये बात पापा, भईया और मां से छिपायी थी। मुझे लग रहा था कि वे लोग मुझे इस सीरीज को करने से रोक देंगे।’

आश्रम देखने के बाद क्या था सनी का रिएक्शन
आपको बता दे कि ‘आश्रम’ देखने के बाद अभिनेता सनी देओल के रिएक्शन पर बात करते हुए बॉबी कहते हैं, ‘जब भईया ने आश्रम देखा तब उन्होंने कहा कि ‘आश्रम’ तुम्हारे लिए ओटीटी का गदर है।’ वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉबी देओल एनिमल फिल्म की सफलता का जश्न मना रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ ‘एनिमल’ हर दिन एक नए रिकॉर्ड के साथ एक नई कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बनती जा रही है।

Read also: रामलला के पुजारियों की 6 माह की ट्रेनिंग शुरू,प्रति माह मिलेगा खर्च

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *