Haryana: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पहुंचे करनाल, सीएम मनोहर की अध्यक्षता में होने वाले महासम्मेलन में हुए शामिल…

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दशहरा ग्राउंड में अंत्योदय महासम्मेलन को संबोधित करेंगे। सम्मेलन में विभिन्न योजनाओं के करीब 40 से 50 हजार लाभार्थियों को बुलाया गया है। इसके लिए जिला प्रशासन ने शहर में भीड़भाड़ व सुरक्षा को देखते हुए मुख्य मार्गों पर रूट डायवर्ट भी किया है।

News jungal desk: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आज करनाल पहुंचे हैं। उन्होने यहां सेक्टर चार स्थित दशहरा ग्राउंड में आयोजित होने वाले अंत्योदय महासम्मेलन को बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इस दौरान हरियाणा सरकार के नौ सालों के विकास पर बनी फिल्म को भी प्रदर्शित किया गया। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में होने वाले इस महासम्मेलन में विभिन्न योजनाओं के करीब 40 से 50 हजार लाभार्थियों को बुलाया गया है। आपको बता दे कि इसके लिए यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कुर्सियों पर बैठने की व्यवस्था भी की गई है। इसके लिए जिला प्रशासन ने शहर में भीड़भाड़ व सुरक्षा को देखते हुए मुख्य मार्गों पर रूट डायवर्ट भी किया है।

बताया जा रहा है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अंत्योदय सम्मेलन में हरियाणा दिवस और प्रदेश की भाजपा सरकार के नौ साल पूरे होने और केंद्र व राज्य की कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत करेंगे। इसमें आयुष्मान भारत-चिरायु हरियाणा, वृद्धावस्था पेंशन और परिवार पहचान पत्र के माध्यम से सरकारी योजनाओं का लाभ प्राप्त करने वाले लाभार्थियों को यहां बुलाया गया है।

Read also: कब है रमा एकादशी? जानें शुभ मुहुर्त और पूजा विधि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *