लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाइवे पर ट्रक और टैंकर की टक्कर, दोनों वाहनों में लगी आग

 पुलिस के मुताबिक ट्रक संख्या आरजे 29 जीबी1563 नेपाल से मार्बल उतारकर वापस लौट रहा था. टैंकर संख्या यूपी 78 डीटी 8490 तारकोल लेकर शाहजहांपुर से बस्ती जा रहा था. दोनों वाहन रानीमऊ पहुंचे ही थे कि अचानक नेपाल से लौट रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को क्रास कर सामने से आ रहे टैंकर में जोरदार टक्कर मार दी. ट्रैंकर में टक्कर लगते ही आग लग गई

News Jungal Desk : उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद में राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित थाना पटरंगा के रानीमऊ चौराहे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. है । और शनिवार की भोर करीब 3 बजे ट्रक व टैंकर के बीच आमने-सामने की सीधी टक्कर हो गई है । ट्रैंकर में तारकोल भरा होने के कारण हादसे के बाद दोनों भारी वाहनों में आग लग गई है । ट्रक का ड्राइवर व खलासी झुलस गए और जिसके बाद उनकी मौत हो गई है । मरने वाले ट्रक ड्राइवर व खलासी राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले थे ।

घटना की सूचना मिलते ही सीओ सत्येंद्र भूषण तिवारी व थानाध्यक्ष पटरंगा सहित तीन थानों की फोर्स घटना स्थल पर पहुंच गए । और फायर ब्रिगेड के जवानों की मदद से लगभग दो घंटे बाद आग पर काबू पाया जा सका है । पुलिस के मुताबिक ट्रक संख्या आरजे 29 जीबी1563 नेपाल से मार्बल उतारकर वापस लौट रहा था. टैंकर संख्या यूपी 78 डीटी 8490 तारकोल लेकर शाहजहांपुर से बस्ती जा रहा था. दोनों वाहन रानीमऊ पहुंचे ही थे कि अचानक नेपाल से लौट रहा ट्रक अनियंत्रित हो गया था । और डिवाइडर को क्रास कर सामने से आ रहे टैंकर में जोरदार टक्कर मार दी. ट्रैंकर में टक्कर लगते ही आग लग गई है ।

फायर ब्रिगेड की टीम को घटनास्थल पर आने में पौन घंटे से अधिक समय लग गया. तब जाकर राहत बचाव कार्य शुरू हुआ. छह घंटे से नेशनल हाईवे वनवे रहा. अभी तक दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हाईवे से हटाया नहीं जा सका. सीओ सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त हो गई है, दोनों राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले थे.

Read also : कानपुर मेयर प्रमिला पांडे पुराने तेवर में आईं नजर, इस मामले पर मेट्रो अधिकारियों की लगाया क्लास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *