केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक पर हमला, बीजेपी ने लगाया ममता की पार्टी TMC पर आरोप

0

बंगाल में हिंसा की घटनाएं रूकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक बार फिर बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प देखने को मिली है। ताजा मामला साहेबगंज के बीडीओ कार्यालय का है। जहां साहेबगंज बीडीओ कार्यालय में नामांकन पत्रों की जांच के दौरान टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच में झड़प हो गई।

News Jungal Desk: पश्चिम बंगाल में अगले महीने पंचायत चुनाव होने हैं, जिसके चलते बंगाल में लगातार तनाव देखने को मिल रहा है। हिंसा की घटनाएं सामने आना तो आम बात हो गई है। ताजा मामले में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की घटना सामने आई है। मामला साहेबगंज के बीडीओ कार्यालय का है। जहां साहेबगंज बीडीओ कार्यालय में नामांकन पत्रों की जांच के दौरान टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई।

ममता बनर्जी पर साधा निशाना

पंचायत चुनावों को लेकर टीएमसी नेताओं के साथ सीएम ममता बनर्जी की आगामी बैठक पर पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि उनकी योजना इस बारे में चल रही है कि दूसरों को नामांकन कैसे वापस कराए जाए और कैसे वोटों की लूट की जाए।

राज्यपाल से की शिकायत- BJP प्रदेश अध्यक्ष

वहीं, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस से मुलाकात की है। उन्होंने कहा- ‘मैंने राज्यपाल को हिंसा के बारे में सब कुछ बता दिया है, उन्होंने हमें बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा को रोकने के लिए सभी सक्रिय और प्रभावी कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने हमसे कहा कि सारे इंतजाम किए जाएंगे।

Read also: माफिया का घर गिराने बुलडोजर लेकर पहुंचे अधिकारी, इतने करोड़ है कीमत..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *