पारिवारिक समस्याओं से था परेशान, युवक ने पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर की हत्या , खुद भी की आत्महत्या…

0

वेंकटेश्वरालु की बड़ी बेटी 20 साल की थी और स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वहीं छोटी बेटी 10वीं कक्षा में पढ़ती थी। वेंकटेश्वरालु की पत्नी 45 (वर्षीय) एक गृहणी थी। 

News jungal desk: आंध्र प्रदेश में एक 55 वर्षीय पुलिस हेड कॉन्सटेबल ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में हेड कॉन्सटेबल ने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है और हत्याकांड का पता लगाने की कोशिश भी कर रही है। घटना गुरुवार सुबह की बताई जा रही है इसके साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। 

पारिवारिक समस्याओं से था परेशान
घटना कडप्पा की है। वेंकटेश्वरालु, कडप्पा पुलिस थाने में बतौर लेखक तैनाथ था। पुलिस ने बताया कि उसने कल रात करीब 11 बजे तक काम किया और फिर एक पिस्तौल और कुछ गोलियां लेकर अपने घर चला गया। वेंकटेश्वरालु की बड़ी बेटी 20 साल की थी और स्नातक प्रथम वर्ष की छात्रा थी। वहीं छोटी बेटी 10वीं कक्षा की छात्रा थी। वेंकटेश्वरालु की पत्नी 45 (वर्षीय) एक गृहणी थी। ऐसा बताया जा रहा है कि मृतक हेड कॉन्सटेबल ने शेयर बाजार में काफी रकम गंवा दी थी और साथ ही वह कुछ पारिवारिक समस्याओं से भी परेशान चल रहा था। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कडप्पा के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ कौशल ने भी हेड कॉन्सटेबल के घर का दौरा किया। 

Read also: शाहरुख खान की जवान ने तोड़ा गदर 2 का रिकॉर्ड, 28वें दिन भी सनी देओल की फिल्म से आगे रहे SRK

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed