शाहरुख खान की जवान ने तोड़ा गदर 2 का रिकॉर्ड, 28वें दिन भी सनी देओल की फिल्म से आगे रहे SRK

0

News jungal desk:– मशहूर अभिनेता SRK की jawan पिछले 28 दिनों से सिनेमाघरों में लगी हुई है. वहीं हर वीकेंड पर फिल्म की कमाई में इजाफा भी देखा जाता है. जिसका मतलब साफ है कि वक्त निकालर दर्शक लगातार शाहरुख की फिल्म देखने के लिए पहुंच रहे हैं. फिल्म की कमाई ने जहां नए-नए रिकॉर्ड बना दिए हैं. वहीं jawan हिंदी सिनेमा की भारत में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है.

आज जवान की रिलीज का 29वां दिन हैं. वहीं फैंस को 28वें दिन के आंकड़ों का इंतजार है. हालांकि गुजरते दिनों के साथ-साथ जवान (jjawan) के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल रही है. लेकिन बावजूद इसके फिल्म लगातार करोड़ों कमा रही है. फिलहाल अभी कलेक्शन लाखों तक नहीं गिरा है. जो मेकर्स के लिए एक अच्छी खबर है. फिल्म ने दुनियाभर में अपना डंका बजा रखा है. इस फिल्म ने gadar 2 को यूं तो काफी पहले ही पीछे छोड़ दिया था. लेकिन एक बार फिर से जवान ने गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

28वें दिन के कारोबार की बात करें तो मिली जानकारी के अनुसार SRK की फिल्म ने 2 करोड़ का कलेशन किया है. भले ही ये जवान का अब तक का सबसे कम कलेक्शन क्यों न हो, लेकिन गदर 2 से फिर भी ज्यादा है. sunny deol की फिल्म gadar 2 ने जहां काफी शानदार कोरबार कर मेकर्स के साथ एक्टर को काफी खुश किया. वहीं 28वें दिन गदर 2 ने महज 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया था.

जिसका मतलब साफ है कि gadar 2 SRK की jawan के 28वें दिन के मुकाबले 50 लाख से पीछे रह गई. हालांकि jawan ने गदर 2 के सारे रिकॉर्ड काफी पहले ही तोड़ते हुए नंबर 1 की कुर्सी अपने नाम कर ली थी. लेकिन अब दिन के हिसाब से भी जवान हर तरह से गदर 2 पर भारी पड़ रही है. jawan का टोटल कलेक्शन 615.72 करोड़ हो गया है. वहीं पूरी दुनिया में इस फिल्म ने 1100 करोड़ का शानदार कारोबार कर लिया है.

Read also: उम्र से पहले ही कम होने लगी है आंखों की रोशनी? जानिए इसके कारण और बचाव के उपाय

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed