अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा खदान में फंसे मजदूरों को निकालने का संघर्ष

 अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर छा गया है. अक्षय के फैंस की तो ट्रेलर देख फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है. फिल्म में अक्षय का नया अवतार देखने के लिए भी उनके फैंस इस फिल्म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

News Jungal Desk : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो चुका है. फैंस ट्रेलर पर दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं. ट्रेलर देखने के बाद से खिलाड़ी कुमार के फैंस ट्रेलर पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फिल्म को लेकर तो दर्शकों की एक्साइटमेंट पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है.

‘ओएमजी 2′ में अपना जलवा दिखा चुके अक्षय कुमार एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी में हैं । और अक्षय कुमार अब एक बड़े मिशन के साथ सिनेमाघरों में दस्तक आ रहे हैं, इन वह अपनी इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. बीते दिनों फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया था । और टीजर पर भी अक्षय के फैंस ने दिल खोलकर प्यार लुटाया था. अब उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ जो 6 अक्टूबर रिलीज होने जा रही है इसका टाइटल भी चार बार बदला जा चुका है. कभी ‘कैप्सूल गिल’ तो कभी ‘द ग्रेट इंडियन एस्केप’, फिर ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ के बाद अब फाइनली फिल्म ‘मिशन रानीगंज’के नाम से रिलीज हो रही है ।

दिल जीत लेगा धमाकेदार ट्रेलर
अक्षय कुमार के ट्रेलर के सामने आने के बाद से अब तक 30 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ट्रेलर में दिखाई गई फिल्म की कहानी भी दर्शकों का दिल जीत रही है. सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर में सरदार जसवंत सिंह ने कैसे मजदूरों की जान बचाने के लिए अपनी जान दाव पर लगा दी थी वो बड़े ही खूबसूरत तरीके से दिखाया गया है. फिल्म में दिखाए गए VFX की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. ट्रेलर में हल्की सी अक्षय की इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही हैं.

जमकर प्यार लुटा रहे फैंस
अक्षय की फिल्म का ये ट्रेलर यूट्यूब के साथ ट्विटर पर भी काफी ट्रेंड कर रहा है. उनके फैंस ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने वीएफएक्स पर लिखा, “मिशन रानीगंज का ट्रेलर दिल जीतने वाला है. फिल्म के पूरे सिनेमैटिक एक्सपीरियंस को और भी मजेदार बना रहा है. टीम को बहुत-बहुत बधाई.” वहीं एक और अक्षय कुमार ने फैंस ने तो इस फिल्म को लेकर भविष्यवाणी ही कर दी है. उन्होंने लिखा है, “ये फिल्म तो ब्लॉकबस्टर है लिखकर ले लो.’ सरदार जसवंत सिंह गिल जी की, बहादुरी और समर्पण वाली इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

बता दें कि 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली ‘मिशन रानीगंज’ के साथ भारत के असली हीरो की कहानी देखने का दर्शकों को मौका मिलने वाला है. इस फिल्म की रिलीज पर अक्षय की फैंस की नजरें टिकी हुई हैं.

यह भी पढ़े : नासिक: चार्जिंग पर लगे मोबाइल में हुआ जोरदार धमाका, 3 लोग घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *