नासिक: चार्जिंग पर लगे मोबाइल में हुआ जोरदार धमाका, 3 लोग घायल

0

महाराष्ट्र के नासिक जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां चार्जिंग पर लगे मोबाइल फोन के फटने से आसपास के घरों को भी भारी नुकसान पहुंचा है.

News Jungal Desk : महाराष्ट्र के नासिक जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । और जहां चार्जिंग पर लगे मोबाइल फोन के फटने से आसपास के घरों को भी भारी नुकसान पहुंचा है । और बुधवार सुबह जिले के उत्तमनगर इलाके में मोबाइल फोन में हुए विस्फोट के चलते तीन लोग घायल भी हो गए है । जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है । औऱ तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह हादसा बुधवार सुबह 6 बजे नासिक जिले के उत्तमनगर इलाके में हुआ है । और घायलों की पहचान तुषार जगताप, बालकृष्ण सुतार और शोभा जगताप है. यह विस्फोट इतना जोरदार था कि वह घर तो क्षतिग्रस्त हुआ ही, आसपास के घरों की खिड़कियां भी टूट गईं. ब्लास्ट की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची ।

दरअसल, बताया जा रहा है कि जहां मोबाइल चार्च पर लगा हुआ था, वहीं एक परफ्यूम लगा हुआ था, इसलिए इस धमाके से इतना भारी नुकसान हुआ. धमाके वाले घर और आसपास के क्षेत्र का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें घर की खिड़की जलकर राख हुई दिख रही है. वहीं पार्किंग में खड़ी कार के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं. इसके अलावा छत पर लगी रेलिंग भी जल गई है.

यह भी पढ़े :25 साल का हुआ गूगल, जानें Backrub से दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन बनने वाले Google की कहानी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed