Animal का trailer हुआ रिलीज, रोमांचजनक किरदार निभाते नजर आ रहे बॉबी देओल

0

News jungal desk:–बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में अभिनेता एकदम अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Animal Trailer Release) हो गया है, जो कि बहुत धांसू है। इस फिल्म का डायरेक्शन साउथ के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) ने किया है, जो कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर-How is the trailer of the film?

एनिमल की कहानी पिता और बेटे पर आधारित है। बलबीर सिंह (अनिल कपूर) (Anil Kapoor) के लिए उसका बेटा अर्जुन सिंह (रणबीर कपूर) (Ranbir Kapoor) पागल है। हालांकि, बलबीर का रवैया हमेशा बेटे के लिए गुस्सैल ही रहा है। हालांकि, अर्जुन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, उसके लिए बलबीर सिंह सुपर हीरो। इस बीच कुछ ऐसा होता है कि वो अपनी बीवी गीतांजलि (रश्मिका मंदाना) (Rashmika Mandanna) के साथ परिवार से दूर रहने लगता है।

फिल्म का प्रोडक्शन टी-सीरीज (T-Series) ने किया है। एनिमल कुछ दिनों बाद 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म को हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ (Hindi along with Tamil, Telugu, Malayalam and Kannada) भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:– Sara के बाद अब Tara को दिल दे बैठे Kartik Aaryan, इंस्टाग्राम story से मिली जानकारी….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *