Sara के बाद अब Tara को दिल दे बैठे Kartik Aaryan, इंस्टाग्राम story से मिली जानकारी….

0

News jungal desk:– कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है। बीते दिन बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर कार्तिक का बर्थडे था। इस दिन फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड की तमाम जानी-मानी हस्तियों ने एक्टर को बधाई दी और उन पर खूब प्यार भी लुटाया। ऐसे में पॉपुलर एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) ने भी कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को खास तरह से विश किया। लेकिन अब ऐसा करने के बाद उनकी डेटिंग रूमर्स तेज़ हो गई हैं।

एक बार फिर लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं कि क्या कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और तारा (Tara) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैसे पहले भी इन्हें लेकर कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं। जब भी ये दोनों साथ में स्पॉट होते हैं तो फैंस इनसे यही सवाल करते है कि क्या दोनों में कुछ चल रहा है और इस बार तो मामला कुछ ज्यादा ही गरमा गया है। दरअसल, अब इनकी एक कोजी फोटो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही है। तारा (Tara) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस रोमांटिक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

ये फोटो कहा से लीक हुई है ये भी जान लेते हैं। दरअसल, ये फोटो खुद तारा ने अपने social media account पर शेयर की है। इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (instagram story) पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को जन्मदिन को बधाई दी है।

उन्हें इसके कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे पोपट! हमारी स्कॉर्पियो एनर्जी हमेशा ब्रांड शूट को इसी तरह बनाए रखें!!!’ वहीं, इसे रिपोस्ट करते हे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने तारा (Tara) को शुक्रिया कहा है। खैर एक्ट्रेस के कैप्शन से ये तो साफ हो गया है कि ये एक ब्रांड शूट के दौरान की तस्वीर है। हालांकि, फैंस को फिर भी इनकी ये केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। इस फोटो पर अब फैंस अलग-अलग तरह से रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:–नीट की तैयारी कर रहे 17 वर्षीय बेटे की बालकनी से गिरकर हुई मौत, फोन पर बात करते समय हुआ हादसा…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed