फिल्‍म Adipurush पहले ही दिन तोड़ सकती है, पठान का और बाहुबली 2 का रिकॉर्ड

0

‘Adipurush’ फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसकी एडवांस बुकिंग पहले से ही शुरू हो गई थी। इस फिल्म के रिलीज होने से पहले जिस तरीके से इसकी एडवांस बुकिंग हो रही है, उसके हिसाब से एक आंकड़ा सामने आया है। जिसमे Adipurush इस साल की सबसे ज्यादा चलने वाली मूवी ‘Pathan’ और ‘The Kerala Story’ को भी पीछे छोड़ सकती है। इस फिल्म में kriti sanon माता सीता के रोल में नजर आएगी वही प्रभास श्री राम के किरदार में नजर आएगी।

 News Jungal Desk:– फिल्म Adipurush रिलीज से पहले यह काफी विवादों में भी रहा। लोग इस बात से आपत्ति जाता रहे थे की सीता का रोल कर रही kriti sanon ने सिंदूर नहीं लगाया है। यह माता सीता का अपमान करने के बराबर है। वहीं दूसरी तरफ रावण के किरदार में Saif Ali Khan को लेकर भी बातें बन रही थी। Adipurush जिस भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी वहां एक सीट हनुमान जी के लिए खाली रहेगी। ऐसा शायद ही किसी फ‍िल्‍म के लिए पहले किया गया होगा। यह भी एक वजह है कि फैंस इस फ‍िल्‍म को देखने के लिए काफी उत्‍साहित हैं।

Adipurush ने देश की 3 नेशनल चेन्‍स में अबतक 3.50 लाख टिकट्स बेच डाले हैं। टिकटों की ये बिक्री इस वीकेंड के लिए हुई है। फ‍िल्‍म के हिंदी वर्जन के लिए पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस अबतक 2.30 लाख टिकटों की बिक्री कर चुके हैं। तेलुगु वर्जन के लिए तीनों ने अबतक 1.20 लाख टिकट बेचे हैं। यह आंकड़ा पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया है। वहीं Sacnilk ने आदिपुरुष के लिए यह अनुमान लगाया है कि पहले दिन यह 80 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। अगर फ‍िल्‍म यह रिकॉर्ड बना पाती है, तो यह इस साल की सबसे बड़ी फ‍िल्‍मों में से एक पठान को भी पीछे छोड़ देगी। Pathan ने भारत में पहले दिन 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Read also : Avtar Singh Khanda Died: UK में तिरंगे का अपमान, अमृतपाल का खास- अवतार सिंह खांडा की मौत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed