कुंभ राशि में आज शनि होंगे मार्गी,धन संकट,शत्रु का भय खत्म, मिल सकती कोई नई खुशी

0

शनि आज 4 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 31 मिनट पर अपनी ही राशि कुंभ में मार्गी हो रहे हैं. शनि के मार्गी होने से कर्क समेत 4 राशि के जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता होगी. शनिदेव उन लोगों के जीवन में कई तरह की समस्याएं लेकर आ सकते हैं.

News Jungal Desk : नवग्रहों में शनि को न्याय का देवता माना जाता है. शनि आज 4 नवंबर को दोपहर 12 बजकर 31 मिनट पर अपनी ही राशि कुंभ Aquarius में मार्गी हो रहे हैं. 140 दिन तक उल्टी चाल चलने के बाद आज से शनि की सीधी चाल शुरू होगी. शनि के मार्गी होने से 8 राशिवालों के जीवन पर शुभ प्रभाव पड़ सकता है, शनिदेव को लेकर कई वर्षों बाद अद्भुत संयोग बन रहा है. 140 दिनों के बाद पुष्य नक्षत्र में शनिवार के दिन शनि ग्रह मार्गी होने जा रहे हैं. इस संयोग का प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, लेकिन खासकर 6 राशियों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है. शनि ग्रह जब भी किसी राशि में वक्री अथवा मार्गी होते हैं तो इसका न केवल प्रकृति बल्कि व्यक्ति पर भी गहरा प्रभाव होता है.

कुंभ राशि के लोंगो का अब समय अच्छा आ गया है । नौकरी में जिनको दिक्कत परेशानी थी ओ अब दूर होगी साथ ही शादी -विवाह में जो दिक्कत आ रही थी वो अब समाप्त हो जायेंगी । शनि महाराज के कुंभ में अब सीधी चाल चलेंगे जिससे कुंभ राशि के जातकों की किस्मत चमक जायेंगी ।

यह भी पढ़े : डीवाई चंद्रचूड़ : मैं नहीं चाहता कि सुप्रीम कोर्ट ‘तारीख-पे-तारीख’ अदालत बन जाए

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed