बिलासपुर : चोरों ने दुकान का शटर तोडा़, चोरी किए 25 हजार रुपये के नोटों के हार, सीसीटीवी में कैद हुई घटना…

सीसीटीवी कैमरा की जांच की गई तो पता चला कि बाइक पर दो व्यक्ति आए और उन्होंने शटर को तोड़ कर वारदात को अंजाम दिया। दुकान के अंदर जांच की गई तो 25,000 रुपये के नोटों के हार और 2000 रुपए नगद चोरी होना पाए गए।

News jungal desk: बिलासपुर शहर के मुख्य बाजार स्थित एक दुकान से चोरों ने 25,000 रुपये के नोटों के हार और 2000 रुपये नगद चुरा लिए। मुख्य बाजार की इस चोरी से हर कोई हैरान है। क्योंकि बाजार में कई रिहायशी मकान भी हैं। लेकिन किसी को वारदात की जरा सी भी भनक तक नहीं लगी। हालांकि चोरो की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। फिलहाल पुलिस उनकी पहचान करने कि कोशिश कर रही है ।

सिटी चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह लोगों ने दुकान का शटर टूटा हुआ देखा। तो सूचना दुकान के मालिक को दी गई। मालिक प्रदीप कुमार निवासी गांव सुंगल डाकघर बिनौला जिला बिलासपुर ने पुलिस को सुचना दी ।

दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा की जांच की गई तो पता चला कि बाइक पर दो व्यक्ति आए और उन्होंने शटर को तोड़ कर वारदात को अंजाम दिया। दुकान के अंदर जांच की गई तो 25,000 रुपये के नोटों के हार और 2000 रुपए नगद चोरी होना पाए गए। एएसपी बिलासपुर शिव कुमार चौधरी ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

Read also: इस पौधे के चमत्कार को जान कर हो जायेंगे हैरान,कई रोगों में है रामबाण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *