यूपी : गोरखपुर जिला अस्पताल में हर दिन 2 हजार लोग हो रहे हैं बीमार, बेड हुए फुल

0

जिला अस्पताल पर इन दिनों 2 हजार से 3 हजार मरीज आ रहे हैं. भीड़ इतनी हो रही की डॉक्टर को दो शिफ्ट में मरीजों को देखना पड़ रहा है. जिला अस्पताल के डॉक्टर राजेश बताते हैं कि, भीड़ बदलते मौसम की वजह से हो रही है. कुछ ऐसे लोग हैं जो वायरल फीवर और एलर्जी को समझ नहीं पाते और थोड़ा घबरा जाते हैं

News Jungal Desk : हर दिन गोरखपुर जिला अस्पताल में मरीजों की जबरदस्त भीड़ हो रही है. काउंटर के बाहर लंबी-लंबी लाइन और डॉक्टर को दिखाने के लिए हर कोई आगे आ रहा है । और इन दिनों बदलते मौसम का असर हर किसी पर हो रहा है । और किसी को वायरल फीवर तो कुछ लोग एलर्जी की चपेट में आ रहे हैं । और ऐसे में जिला अस्पताल में सारे बेड फुल हैं । और लोगों को एडमिट करने से बचाया जा रहा है । औऱ डॉक्टर ने मरीजों की ऐसी भीड़ देखते हुए उन्हें सलाह दी है और बदलते मौसम से लड़ने का तरीका बताया है । और ताकि लोग घर पर ही रहकर स्वस्थ हो सके ।

जिला अस्पताल पर इन दिनों 2 हजार से 3 हजार मरीज आ रहे हैं । और भीड़ इतनी हो रही की डॉक्टर को दो शिफ्ट में मरीजों को देखना पड़ रहा है । और जिला अस्पताल के डॉक्टर राजेश बताते हैं कि, भीड़ बदलते मौसम के वजह से हो रहा है । और कुछ ऐसे लोग हैं जो वायरल फीवर और एलर्जी को समझ नहीं पाते और थोड़ा घबरा जाते हैं । लेकिन ऐसे में बदलते मौसम को लेकर गर्म पेय पदार्थ का इस्तेमाल करें अपने खान-पान में बदलाव करें क्योंकि, बदलते मौसम से लोगों की बॉडी में भी कई बदलाव होते हैं. जो उन्हें अपने खान-पान के साथ एडजस्ट करना चाहिए ।

यह भी पढ़े : बीजेपी के नेताओं को मेरी तारीफ करने की सजा मिली’ सूर्यकांता व्यास के टिकट कटने पर गहलोत ने कसा यू तंज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed