Bijnor: सड़क किनारे स्टार्ट मिली युवक की बाइक, युवक लापता, गुलदार द्वारा उठा ले जाने का लगाया जा रहा है अनुमान…

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र रामपुर निवासी एक युवक रहस्यमय परिस्थिति में गायब हो गया। गुलदार द्वारा उठा ले जाने की आशंका पर सैकड़ों ग्रामीण मौके पर इकट्ठे हो गए। युवक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस व वन विभाग की टीम मे जांच शुरू कर दी है।

News jungal desk: कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ग्राम बेगमपुर शादी उर्फ रामपुर निवासी एक युवक रहस्यमय परिस्थिति में गायब हो गया। गुलदार द्वारा उठा ले जाने की आशंका पर सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल में इकट्ठे हो गए। युवक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है।

ग्राम बेगमपुर शादी उर्फ रामपुर निवासी रामकुमार का (24) पुत्र ललित गुरुवार को अपने घर से जंगल की ओर गया था। उसका खेत रामपुर से मानपुर मार्ग पर पड़ता है। दोपहर लगभग 12:30 बजे ग्राम मंगोलपुर से आ रहे सफाई कर्मचारियों ने ललित की मोटरसाइकिल, चप्पल तथा मोबाइल पड़ा हुआ देखा तो वह रुक गए। मोटरसाइकिल स्टार्ट थी और सड़क के किनारे ही गिरी हुई पड़ी थी।

मोटरसाइकिल से लगभग 10 मीटर आगे ललित का मोबाइल फोन पड़ा था जबकि उसकी दोनों चप्पल भी पांच मीटर की दूरी से पड़ी हुई थी। गुलदार की आशंका होने पर उन्होंने शोर मचा दिया। इस दौरान सैकड़ो लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना मिलने पर ललित के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए।

पुलिस तथा वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। वन विभाग की टीम ने ड्रोन उड़ा कर ललित की तलाश की लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया।

वन विभाग के अनुसार मौके पर खून के निशान या ऐसा कोई भी सुराग नहीं मिला है जिससे कहा जा सके कि गुलदार ही ललित को उठाकर ले गया है। मामले की जांच की जा रही है घटनास्थल पर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं।

Read also: कीर्तन में गया था परिवार, लाखों की नगदी और जेवर लेकर फरार हुए चोर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *