Jhajjar: युवक ने फंदा लगा कर की आत्महत्या, शहर के सीताराम गेट में लटका मिला शव, जानिए क्या है पूरा मामला…

0

झज्जर के सीताराम गेट निवासी गिरिश यादव पुत्र सुभाष यादव ने रात को करीब 2 बजे अपने मकान में ही फंदा लगा लिया। जब परिजनों ने शव फंदे पर लटका देखा तो मामले की जानकारी शहर पुलिस को दी। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया।

News jungal desk: झज्जर के सीताराम गेट क्षेत्र में एक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। सोमवार रात करीब 2 बजे के आस पास जब परिजनों ने देखा तो शव फंदे पर लटका मिला। मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना कर शव को सामान्य अस्पताल भेजा। जहां पर मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुरू की जांच
जानकारी के अनुसार शहर के सीताराम गेट निवासी गिरिश यादव पुत्र सुभाष यादव ने रात को करीब 2 बजे अपने मकान में ही फंदा लगा लिया। जब परिजनों ने शव फंदे पर लटका देखा तो मामले की जानकारी शहर पुलिस को दी। पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया। जहां से एफएसएल टीम ने भी मौके से सबूत जुटाए। परिजनों का कहना है कि गिरिश शराब पीने का आदि था। उसकी छह साल की एक बेटी भी है। 

जांच अधिकारी के अनुसार
पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम करवाने के लिए कागजी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Read also: हाई अलर्ट पर हरियाणा… नूंह में कर्फ्यू, कई शहरों में धारा 144, अर्धसैन्य बलों की 15 कंपनियां होंगी तैनात

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *