Raju Srivastava: एक बार फिर हालत गंभीर, डॉक्टरों ने उनके ब्रेन को बताया डेड

0

Raju Srivastava को 10 अगस्त को वर्कआउट करते समय सीने में तेज दर्द होने की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। जिसके बाद उनकी हालत में सुधार होने की खबरे सामने आई थी।

न्यूज जंगल डेस्क: Raju Srivastava को 10 अगस्त को वर्कआउट करते समय सीने में तेज दर्द होने की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया था। जिसके बाद उनकी हालत में सुधार होने की खबरे सामने आई थी। वही अब एक बार फिर से उनकी हालत गंभीर हो गई है। बीते बुधवार की देर रात से उन्हें बार-बार दौरे पड़ने की वजह से उनकी हालत एक बार फिर गंभीर हो गई है। आपको बता दे की डॉक्टरों ने राजू के ब्रेन डेड घोषित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार डॉक्टरों का कहना है की राजू के सिर के ऊपरी हिस्से में ऑक्सीजन न मिलने की वजह से वह काला पड़ रहा है। उनके हार्ट और पल्स लगभग सामान्य काम कर रहे थे, लेकिन ब्रेन के एक हिस्से में ऑक्सीजन न पहुंचने की वजह से उनके दिमाग में इंजरी हो गई है।

इसपर राजू बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव ने बताया कि दिमाग में सूजन की वजह से पानी मिला है। डॉक्टरों ने उनके हालत चिंताजनक बताई है। उन्होंने बताया की राजू की सलामती के लिए विश्वनाथ धाम और उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र का जाप किया जा रहा है।

आपको बता दें कि 13 अगस्त को राजू श्रीवास्तव का MRI कराया गया था, जिसमें उनके सर की एक नसी दबी हुई पाई गई थी। वहीं 17 अगस्त को राजू के मैनेजर ने बताया था की उनके हाथ और पैर में हरकत देखी गई ही। जिससे लग रहा था की अब उनकी हालत सुधर रही है, लेकिन एक बार फिर से उनके गंभीर हालत ने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है।

यह भी पढ़े: Koffee With Karan: क्या शादी की बंधन में बांधने वाले है सिद्धार्थ और कियारा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed