Hisar: मां बनी बेरहम, झाड़ियों में बच्ची को फेंका ,बच्ची का शरीर कांटों से हुआ छलनी

0

हिसार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2 जुलाई को लितानी गांव के सार्वजनिक शौचालय के पास झाड़ियों में एक नवजात बच्ची मिली थी। बच्ची के शरीर पर कांटे चुभे हुए थे। बच्ची के रोने की आवाज से वहां पर मौजूद महिलाओं को उसके वहाँ होने का पता चला था। उसके बाद महिलाओं ने बच्ची को झाड़ियों से बाहर निकाला। गांव के सरपंच ने पुलिस को सूचना दी।

News jungal desk: हिसार के लितानी गांव के शौचालय के पास झाड़ियों में नवजात बच्ची को फेंकने वाली मां की पहचान हो गई। उकलाना पुलिस उससे पूछताछ कर ही है। वहीं चाइल्ड वेल्फेयर सोसायटी द्वारा भी बच्ची की मां को पूछताछ के लिए और उसकी काउसिलिंग के लिए बुलाया गया है । बच्ची का नागरिक अस्पताल के नीकू में उपचार जारी है। बाल रोग विशेषज्ञ का कहना है कि बच्ची स्वस्थ है। उसकी एक रिपोर्ट आनी बाकी है।

मोबाइल फोन ने कराई मां की पहचान 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 2 जुलाई को लितानी गांव के सार्वजनिक शौचालय के पास झाड़ियों में एक नवजात बच्ची मिली थी। बच्ची के शरीर पर कांटे चुभे हुए थे। बच्ची के रोने की आवाज से वहां पर मौजूद महिलाओं को पता चला था। उसके बाद महिलाओं ने बच्ची को झाड़ियों से बाहर निकाला तथा उसे कपड़े में लपेटा था। गांव के सरपंच ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस मौके पर पहुंची थी और घायल बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल लेकर आई थी। पुलिस ने बताया कि घटना स्थल पर मिले मोबाइल फोन से बच्ची की मां की पहचान हुई। उससे पूछताछ जारी है। 

Read also: नागौर के खरनाल में 28 जुलाई को आएगे पीएम मोदी , किसानों को देंगे सौगात, जनसभा को करेंगे संबोधित

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed