Thor: Love and Thunder के फिल्ममेकर जल्द ही बंधने वाले है शादी के बंधन में

0

थोर: लव एंड थंडर फिल्म निर्माता तायका वेट्टी और रीटा ओरा ने अपने रिश्ते को एक नए स्तर ले गए है। जल्द ही अब वो दोनों अब शादी के बंधन में बांधने वाले है। उनके एक दूसरे को डेट कर रहे है यह अफवाह पहले भी थी सोशल मीडिया पर वायरल।

थोर: लव एंड थंडर फिल्म निर्माता तायका वेट्टी और रीटा ओरा ने अपने रिश्ते को एक नए स्तर ले गए है। जल्द ही अब वो दोनों अब शादी के बंधन में बंधने वाले है। उनके एक दूसरे को डेट कर रहे है एसी अफवाहों तो पहले से सोशल मीडिया पर वायरल थी, लेकिन अब ये कन्फर्म हो गया है की वो दोनो अब शादी कर रहे है। उन्हें अप्रैल 2021 में शेयर्ड पोस्ट में पहले भी एक साथा देखे जा चुके है।

इसके अलावा रीटा ने एक कैप्शन में लिखा था की “अच्छा समय, अच्छि यादें मेरे फोन में हैं, जिन्हें मैं प्यार करता हूं।” हालांकि, उनकी जोड़ी ने लॉस एंजिल्स में सुसाइड स्क्वाड 2 के प्रीमियर में कपल की तरह रेड कार्पेट पर दिखाई दे चुके है। जिसके बाद अक्टूबर में मार्वल के इटर्नल्स के प्रीमियर में एक साथ नज़र आये थे।

आपको बता दे की इटर्नल्स प्रीमियर के बाद तायका ने शाम के लिए अपनी डेट पर डालते हुए कहा “मुझे लगा जैसे कल रात #Eternals प्रीमियर में मुझे बहुत अटेंशन मिला। शायद यह मेरी डेट थी या शायद नहीं… मैं अनुमान है कि कोई भी कभी नहीं जान पाएगा। ” उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा की पूरी रात पार्टी करने के बाद तायका वेट्टी और रीटा ओरा की ‘किसिंग’ तस्वीरें वायरल हो गई थी।

https://twitter.com/tiffanylokiera/status/1396664462938189830?s=20&t=2wfG0RNT427GFBn7UxdRPA

वही एक फैशन पत्रिका द्वारा सितंबर 2021 में अपने रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर, रीटा ने को बताया की मैं अपने जीवन बहुत अच्छे जगह पर हूं। मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं। सात साल की शादी के बाद 2018 में वेट्टी अपनी पहली पत्नी चेल्सी विंस्टनली से अलग हो गए थे। जिसके बाद वह अपने दोनों बच्चो को साझा करते हैं।

यह भी पढ़े: Amitabh Bachchan: KBC में शेयर किया अपना अनुभव, बताया कैसे किए गए सोशल मीडिया पर ट्रोल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *