Amitabh Bachchan: KBC में शेयर किया अपना अनुभव, बताया कैसे किए गए सोशल मीडिया पर ट्रोल

0

कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अपना अनुभव, बताया कैसे किए गए वो सोशल मीडिया पर ट्रोल।

अमिताभ बच्चन नेमंगलवार को प्रसारित हुए कोन बनेगा करोड़पति 14 के दूसरा एपिसोड में मुंबई के प्रतियोगी समित शर्मा के साथ एक बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की कैसे वो अपने ब्लॉग को मैनेज करते है। कैसे वो ऑनलाइन मिलने वाली नफरत का सामना करते है। इसके साथ अमिताभ ये भी बताया की जब उन्होंने अपना ब्लॉग लिखना शुरू किया, तो उन्हें यह समझ में नहीं आया था। जिसपर वो काफी ट्रोल भी किये गए। कई बार तो लोगो द्वारा उन्हें गालियाँ भी मिली है। जिसके बाद कुछ भी पोस्ट करने से पहले उन्हें बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर दिया।

उन्होंने बताया की जब मुझे ब्लॉगिंग के बारे में बताया गया तो मेने ब्लॉग लिखना शुरू कर दिया। मुझे यह बाते बिल्कुल समझ नहीं आती थी। कई बार तो मैं तस्वीरों और कैप्शन के लिए ट्रोल किया गया हूं। मुझे गालियाँ भी मिली है। मुझे तो यह भी नहीं पता था कि लोग पोस्ट की जाने वाली तस्वीरों पर कमेंट भी करते हैं। लोगो ने तोह यह तक भी लिखा की ‘क्या समझौता है अपने आप को’ इसके अलावा भी बहुत कुछ जो मैं यह बता भी नहीं सकता। अब मुझे कुछ भी पोस्ट करने से पहले बहुत सोचना पड़ता है।”

इस बातचीत में आगे समित ने बैग बी से पूछा की आपने अपने ब्लॉग पर “EF” का उपयोग क्यों किया। जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि इसका मतलब “एक्सटेंडेड फॅमिली ” है। जब समित ने उनसे आगे पूछा कि वह अपने बिजी शेड्यूल में ब्लॉगस को कैसे मैनेज करते हैं, तो इसपर उन्होंने कहा कि उनके पाठक ही उन्हें ब्लॉग को चालू रखने के लिए प्रेरित करते हैं। जब वो ब्लॉग पढ़ते हैं तो मुझे उससे प्रेरणा मिलती है।”

यह भी पढ़े: नीतीश पर भड़की भाजपा, बोले-कम सीटों के बाद भी CM बनाया, पर धोखा मिला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed