फिल्म Ram Setu’अमेजन प्राइम वीडियो पर फ्री में उपलब्ध होगी,जानें कब

Ram Setu: अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ अब ओटीटी पर फ्री में उपलब्ध होगी। अमेजन प्राइम वीडियो ने एक पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है।

न्यूज जंगल डेस्क :- फिल्म राम सेतु’ (Ram Setu) सिनेमाघरों में रिलीज के कुछ दिन बाद ही मेकर्स ने नुकसान की भरपाई के लिए फिल्म को ओटीटी (OTT) पर रिलीज कर दिया था? वहीं, इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी अपडेट सामने आई है? फिल्म के मेकर्स ने ‘राम सेतु’ को ओटीटी (OTT) पर फ्री में रिलीज करने का ऐलान किया है।

दरअसल, सिनेमाघरों (cinemas) में रिलीज के कुछ दिन बाद ही मेकर्स ने ‘राम सेतु’ (Ram Setu)को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ (Amazon Prime Video) पर रेंट सर्विस में रिलीज किया था? वहीं अब फिल्म को लेकर मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया है, दरअसल बता दें कि बुधवार, 21 दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर ‘राम सेतु’ (Ram Setu) की फ्री ओटीटी रिलीज की जानकारी दी है? जिसके मुताबिक 23 दिसंबर से ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर फ्री में उपलब्ध होगी, यानी दर्शक इस फिल्म (Film) को फ्री में देख सकते हैं।

दरअसल बता दें कि राम सेतु को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है, इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा भी हैं, ‘राम सेतु’ (Ram Setu) एक एक्शन एडवेंचर फिल्म (Film) है?

ये भी पढ़ें:लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने की मास्क पहनने की अपील…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *