फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए असम पहुंचे Hrithik Roshan, फैंस से की ये गुजारिश….

इन दिनों Hrithik Roshan और Deepika Padukone की आने वाली फिल्म ‘Fighter’ चर्चा का विषय बानी हुए है। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, तबी से ही दर्शकों के बीच इसका उत्साह बना हुआ है।

Entertainment Desk: इन दिनों Hrithik Roshan और Deepika Padukone की आने वाली फिल्म ‘Fighter’ चर्चा का विषय बानी हुए है। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, तबी से ही दर्शकों के बीच इसका उत्साह बना हुआ है। ऋतिक को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और वे इसकी शूटिंग के लिए असम पहुंच गए हैं। वही उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपने फैंस से कुछ कहते नजर आ रहे हैं।

ऋतिक रोशन के फैंस को जैसे ही पता चला कि वे ‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए असम आ रहे हैं, तो वो काफी एक्ससाटेड दिखे। अपने पसंदीदा कलाकार की एक झलक पाने के लिए बेताब फैंस वहां तक पहुंच गए, जहां ऋतिक रूके हुए हैं। फैंस का इतना प्यार देखते हुए ऋतिक ने उनसे कहा कि ‘विश मी लक’।

ऋतिक को देखने के लिए उनके फैंस काफी बड़ी संख्या में पीछे आ गए थे। ऋतिक ने भी सभी का अभिवादन किया और सबसे मिलकर वहां से चले गए। यह पहला बार है जब दीपिका पादुकोण और ऋतिक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। वही इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2024 में को रिलीज होगी। इस फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पड़े: Bigg Boss 16: वीकेंड का वार में सलमान खान ने लगाई क्लास तो शालीन भनोट बीच में ही छोड़ेंगे शो!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *