RR vs GT: राजस्थान और गुजरात की टीमें प्लेइंग इलेवन में इन खिलाड़ियों को दे सकती हैं जगह

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 24वां मुकाबला खेला जाएगा. इसके लिए गुजरात की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है.

न्यूज जंगल कानपुर डेस्क :- राजस्थान रॉयल्स और  गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 24वां मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले में दोनों ही टीमें बराबरी पर नजर आ रही हैं. राजस्थान ने इस सीजन में 4 मैच खेले हैं और 3 में जीत हासिल की है. जबकि एक मैच में हार का सामना किया है. वहीं गुजरात ने भी 4 में से तीन मैच जीते हैं. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन पर नजर डालें तो इसमें बदलाव हो सकता है. गुजरात की टीम विकेटकीपर बैट्समैन ऋद्धिमान साहा को जगह दे सकती है.

गुजरात टाइटंस को अपने पिछले मैच में 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. उसे सनराइजर्स हैदराबाद ने हराया था. इस मुकाबले में विकेटकीपर बैट्समैन मैथ्यू वेड भी खेले थे. लेकिन राजस्थान के खिलाफ होने वाले मैच में उनकी जगह साहा को मिल सकती है. गुजरात ने इससे पहले अपने तीन मुकाबले जीते हैं. इसलिए संभवत: प्लेइंग इलेवन में और किसी का बदलाव नहीं होगा.

राजस्थान और मुंबई के बीच यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. अगर यहां की पिच की करें तो करीब 6-7 ओवर्स के बाद स्पिनर्स को मदद मिल सकती है. इससे पहले तेज गेंदबाजों को फायदा मिल सकता है. इसके साथ-साथ टॉस जीतने वाली टीम संभवत: पहले गेंदबाजी का फैसला लेगी.

प्रोबेल प्लेइंग इलेवन –

राजस्थान रॉयल्स: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान, विकेटकीपर), रस्सी वैन डेर डूसन, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप सेन

गुजरात टाइटन्स: शुभमन गिल, मैथ्यू वेड/ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी, दर्शन नालकंडे

ये भी पढ़ें: रूस यूक्रेन युद्ध कई गरीब देशों की अर्थव्यवस्था के लिए कर रहा है तबाही का खतरा पैदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *