वेस्टइंडीज दौरे के लिए जल्द रवाना होगी टीम इंडिया, रोहित शर्मा का खेलना तय

वेस्टइंडीज और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच 12 जुलाई से टेस्ट, वनडे और फिर टी20 सीरीज की शुरूआत होगी। इसके लिए टीम इंडिया 1 जुलाई को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होगी।

News Jungal Desk: वेस्टइंडीज और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच 12 जुलाई से टेस्ट, वनडे और फिर टी20 सीरीज की शुरूआत होगी। इसके लिए टीम इंडिया 1 जुलाई को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होगी। वहां पहुंचकर भारतीय टीम परिस्थितियों के मुताबिक खुद को ढालना चाहेगी। बीसीसीआई ने इसी वजह से टीम इंडिया के टेस्ट सीरीज शुरू होने से 10 दिन पहले पहुंचने की योजना बनाई है।

शुरूआत होगी टेस्ट सीरीज से

दरअसल, आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में मिली हार के बाद भारतीय टीम पर काफी दबाव है, जिसके चलते उन्हें आराम दिया गया है। गौरतलब है कि फाइनल से पहले भारतीय खिलाड़ी आईपीएल में व्यस्त थे लिहाजा खिलाड़ी रेस्ट कर रहे हैं। 1 महीने के आराम के बाद टीम इंडिया फिर से मैदान में दिखेगी। पहले टेस्ट फिर वनडे और आखिरी में टी20 मुकाबले खेले जाएंगे।

रोहित शर्मा खेलेंगे

बताया जा रहा है टीम का सेलेक्शन अगले हफ्ते किसी भी दिन किया जा सकता है। नए खिलाड़ियों को इस दौरे पर मौका मिल सकता है जबकि सीनियर प्लेयर्स को आराम दिए जाने की बात हो रही है। बीसीसीआई के एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि कप्तान रोहित शर्मा पूरी तरह फिट हैं लिहाजा वह दौरे के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Read also: ‘ZHZB’ की कमाई पर आई धीमी रफ्तार , बस इतने करोड़ पर सिमटी विक्की और सारा की फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *