Adipurush: के सपोर्ट मे उतरीं कृति सेनॉन की मां, कहा- ‘इंसान की गलतियों को नहीं भावनाओं समझो’

0

फिल्म ‘Adipurush’ को लेकर चल रहे विवाद के बीच Kriti Sanon की मां geeta sanon ने एक पोस्ट शेयर की हैं। जिसमें वो अपनी फिल्म का बचाव करती दिखाई दीं।

News Jungal Desk :-: बॉलीवुड की एक्ट्रेस कृति सेनॉन और साउथ स्टार प्रभास की रामायण पर आधारित फिल्म ‘आदिपुरुष’ का लोग जमकर विरोध कर रहे है। इसका फिल्म की कमाई पर साफ दिखाई दे रहा है। कोई फिल्म के dialogues का विरोध करता दिखा, तो किसी को किरदारों का लुक पसंद नहीं आ रहा है। आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी इस फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आए। लेकिन हर कोई फिल्म का विरोध करता ही दिखाई दिया। लेकिन इन सब के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस Kriti Sanon की मां गीता सेनॉन (geeta sanon) एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें वो अपनी बेटी का बचाव करती नजर आ रही है।

Kriti Sanon की मां गीता सेनॉन ने इंस्टाग्राम पर एक post share की है। उन्होंने पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘जाकी रही भावना जैसी प्रभु मूरत देखी तिन तैसी।’ इसके आगे उन्होंने इसका अर्थ बताते हुए लिखा, ‘इसका अर्थ है कि अच्छी सोच और दृष्टि से देखो तो दुनिया खूबसूरत ही दिखाई देगी! इंसान की गलतियों को नहीं उसकी भावनाओं को समझो।’ गीता सेनॉन के इस पोस्ट को फिल्म ‘Adipurush’ को लेकर हो रहे विरोध से जोड़ा जा रहा है। लोगों का मनना है कि इस पोस्ट के जरिए गीता सेनॉन अपनी बेटी Kriti Sanon सेन का बचाव कर रही हैं।

कृति सेनॉन और Prabhas की इस फिल्म का social media पर जो विरोध हो रहा है, उसका असर फिल्म की कमाई पर साफ देखने को मिल रहा है। इंडिया में फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) की कमाई लगातार नीचे जा रही है। जिसकी के बाद Makers ने टिकट के दाम कम करने का फैसला लिया है। लेकिन देखना होगा फिल्म ‘आदिपुरुष’ को इसका फायदा मिलेगा या नहीं।

Read also :-जानें कैसे अब भारतीय ग्राहकों के लिए Amazon का ऑफर…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed