स्वामी प्रसाद मौर्य का बीजेपी पर वार, बोले-2024 में भाजपा का होगा सूपडा साफ

0

News jungal desk :– स्वामी प्रसाद मौर्या का इटावा में आगमन हो गया है । स्वामी प्रसाद मौर्य यहां सपा नेता मनीष यादव से जिला कारागार में मिलने पहुंचे थे. जहां पर मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा पर निशाना साधा।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने हिंदू राष्ट्र को लेकर बयान दिया. घोसी में हो रहे उपचुनाव by-election को लेकर कहा कि सपा की जीत होगी,भाजपा हारे का मुॅह न देखना . चंद्रयान 3 के सफल लैंडिंग को लेकर कहा कि वैज्ञानिकों को इसका श्रेय देना चाहिए. G20 को लेकर भी बड़ा बयान दिया. भारतीय जनता पार्टी के द्वारा हिंदू राष्ट्र घोषित करने के बात पर भी बड़ा बयान दिया.

उन्होंने कहा कि भाजपा लोकतंत्र खत्म करना चाहती है. विपक्षी पार्टियों के खिलाफ फर्जी आरोप लगाकर उनकी आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है. सरकारी संसाधनों को भी बेचने का भाजपा काम कर रही है. 2024 में भाजपा की विदाई होना निश्चित है. एक देश एक चुनाव को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा सरकार अपने चाहतों को उद्योगपतियों को मालामाल करने में जुटी है. शिवपाल सिंह यादव राजनीति के अच्छे खिलाड़ी और एक अच्छे नेता है.इंडिया गठबंधन को लेकर के स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा हमारी सलाहकार नहीं है.जितना इंडिया के खिलाफ बोलेंगे इंडिया उतना ही गुणात्मक ढंग के साथ भाजपा का सूपड़ा साफ करने के लिए आगे बढ़ेगी.

यह भी पढ़े : 68 साल में हरीश साल्वे ने रचाई तीसरी शादी,अंबानी सहित कई करीबी दोस्त हुए शामिल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *