Karnal crime: प्रेम सम्बंध के चलते हुई एक युवक की निर्मम हत्या, सिर काटकर शव को पेड़ से लटकाया…

0

करनाल से युवक की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस को सूचना मिली थी की सिर कटा युवक का शव पेड़ लटक रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।

News jungal desk: करनाल के सेक्टर-32-32 थाना क्षेत्र के जंगल में रविवार को युवक का कंकाल पेड़ पर लटका मिलने से आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार मरने वाला युवक महज 19 साल का था। हत्यारोपियों युवक की निर्मम हत्या कर शरीर से सिर को काटकर साथ ले गए जिसके बाद पुलिस को पेड़ पर सिर कटा कंकाल मिला था।

परिजनों ने लगाए आरोप
परिजनों के मुताबिक युवक का विवाह सहारनपुर की रहने वाली विशेष समुदाय की युवती से हुआ था । शादी के करीब 6 माह बाद युवती युवक को छोड़कर चली गई और किसी दूसरे युवक के साथ शादी कर रहने लगी। महिला और उसके दूसरे पति ने मिलकर युवक की हत्या कर शव को जंगल में पेड़ पर लटका दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार
शहीद उधम सिंह चौक के पास बूढ़ाखेडा के जंगल में शनिवार को पेड़ पर लटका एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया था। सोमवार को परिजनों ने पोस्टमार्टम हाउस आकर शव की शिनाख्त कपड़े और मोबाइल से की। युवक के पैर में बचपन का चोट का निशान भी परिजनों ने देखा। मृतक युवक के पिता जलजीत सिंह ने बताया कि उनके बेटे विक्की की उम्र महज 19 साल थी।

उनके बेटे ने सहारनपुर की रहने वाली दूसरे समुदाय की सानिया नाम की युवती से छह माह पहले करनाल के संतोष माता मंदिर में शादी की थी। करीब छह माह तक दोनों शिव कॉलोनी में परिवार के साथ रह रहे थे, लेकिन बाद में सानिया ने विक्की को छोड़कर यूपी के ही दूसरे लड़के से शादी कर ली। वह शादी करने के बाद शिव कॉलोनी में ही रहने लगे।

जहाँ पर किसी बात को लेकर विक्की और सानिया एवं उसके दूसरे पति के बीच विवाद हो गया था। जिसके चलते यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सानिया और उसके दूसरे पति ने मिलकर विक्की की निर्मम हत्या कर दी। धारदार हथियार से उसका सिर काटा और गमछे से बांधकर शव को जंगल में पेड़ पर लटका दिया। क्योंकि शव से सिर गायब है। उधर, पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।

Read also: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामलला के उद्घाटन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *