एक ‘हां’ बोलने में Sushmita Sen ने लगा दिए थे 6 महीने, फिर ऐसे ट्रांसजेंडर बनीं सुष्मिता…

0

Sushmita Sen की अपकमिंग वेब सीरीज ‘ताली’ (Taali) का हाल में ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन एक्ट्रेस को ये किरदार निभाने के लिए काफी सोचना पड़ा, क्योंकि…।

News jungal desk:- बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘ताली’ (Taali) को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते सोमवार (7 अगस्त) को सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसको खूब पसंद किया गया। वहीं, अब फैंस को इस सीरीज का इंतजार है, जो 15 अगस्त को जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज होने वाली है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने इस प्रोडेक्ट के लिए एक ‘हां’ बोलने में 6 महीने लगा दिए थे। जी हां.. दरअसल, सीरीज में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक ट्रांसजेंडर गौरी सावंत (Gauri Sawant) का किरदार निभा रही हैं, जो रियल लाइफ ट्रांसजेंडर श्रीगौरी सावंत (Shreegauri Sawant) की जिंदगी पर आधारित है।

इन दिनों सीरीज की स्टार कास्ट और मेकर्स प्रमोशन में लगे हैं। हाल में अपने एक इंटरव्यू में ‘Taali’ के मेकर्स ने एक्ट्रेस सुष्मिता को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। मेकर्स ने बताया कि इस सीरीज के लिए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) शुरुआत से उनकी पहली पसंद थी, लेकिन एक्ट्रेस ने हां बोलने में काफी समय लगा दिया।

मेकर्स बताते हैं कि ‘जब हमने इस सीरीज की कहानी के बारे में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को बताया तब से वो भी काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि, इस सीरीज के लिए एक्ट्रेस को हां बोलने में 6 महीने लग गए, क्योंकि वो 6 महीने तक केवल स्क्रिप्ट ही पढ़ती रही थीं। उनको ये स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई थी’।

हिंदी नहीं मराठी में बनने वाली थी Taali 

मकेर्स ने बताया कि ‘इसकी स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद वो इसकी गहराई तक में उतर गई थीं और उन्होंने ट्रांसजेंडर्स के बारे में रिसर्च करनी शुरू कर दी थी। इतना ही नहीं स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद उनको इसका एक-एक सीन याद हो गया था’। बता दें कि फिल्ममेकर अर्जुन ने बताया कि ‘पहले इसे (Taali) हम एक मराठी फिल्म के तौर पर बनाने वाले थे’।

उन्होंने आगे बताया कि बताया कि ‘इसकी स्क्रिप्ट भी मराठी में ही लिखी गई थी, लेकिन बाद में उन्हें ये एहसास हुआ कि इस पर एक शानदार वेब सीरीज बनाई जा सकती है, जिकसे बाद ये फैसला लिया गया’।

यह भी पढ़े :-कानपुर का सबसे बड़ा सफेद शिवलिंग जानें इस मंदिर के प्रवेश करने की अनोखी कहानी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *