Squid Game के प्लेयर 001 Oh Yeong Su यौन उत्पीड़न के आरोप से रिहा, साल 2017 का था मामला….

Squid Game ने दुनियाभर में खूब धूम माचाई थी। वही इस गेम में प्लेयर 001 की भूमिका निभाने वाले Oh Yeong Su को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस सीरीज में अपनी एक्टिंग से प्रभावित करने वाले Su पर साल 2017 में….

Entertainment Desk: Squid Game ने दुनियाभर में खूब धूम माचाई थी। वही इस गेम में प्लेयर 001 की भूमिका निभाने वाले Oh Yeong Su को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस सीरीज में अपनी एक्टिंग से प्रभावित करने वाले Su पर साल 2017 में यौन उत्पी​ड़न का आरोप लगा था। लेकिन अब उनको इस मामले से रिहा कर दिया गया है। बता दे कि शुक्रवार को सियोल के करीबी शहर सुवन में इस केस को लेकर सुनवाई हुई थी।

एक बार फिर से खोला गया केस
Oh Yeong Su पर यौन उत्पीड़न को लेकर साल 2021 में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जिसके बाद शिकायत के आधार पर Su के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। जब 78 वर्षीय Su पर लगा यह आरोप सामने आया था, सब जगह इसी की चर्चा हो रही थी। खबरों की मानें तो कोई सबूत ना होने पर अप्रैल में इस केस को बंद कर दिया गया था, लेकिन पीड़िता के कहने पर इस केस को​ एक बार फिर से खोला गया था।

सिर्फ हाथ पकड़ा था
जब यह केस समाने आया था, तब काफी हंगामा हुआ था। सुनवाई के दौरान जब Su से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने इस मामले में अपनी बात रखी। उन्होंने कहा था कि ‘मैंने झील के चारों तरफ रास्ता देखने के लिए उसका हाथ थामा था। इसके लिए मैंने उससे माफी भी मांगी थी। इस पर उसने कहा था कि वे इसे लेकर हंगामा नहीं खड़ा करेगी, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आरोपों को स्वीकार करता हूं।’

आपको बता दें कि ​दक्षिण कोरयाई सीरीज ‘स्क्विड गेम’ को दुनिया भर में काफी पसंद किया गया था। इसमें बेहतरीन अभिनय के लिए Su को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड भी मिला था। 200 से भी ज्यादा नाटकों में अभिनय कर चुके Su की सबसे प्रसिद्ध फिल्म ‘स्प्रिंग, समर, फॉल, विंटर… और स्प्रिंग’ है। ‘गॉड ऑफ वॉर’ फेम एक्टर Su का जन्म 1944 में हुआ था।

यह भी पढ़ें: Cirkus Teaser: विलुप्त सर्कस संस्कृति को जनता के सामने वापस लाने की कोशिश करती नजर आ रही फिल्म….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *