सरकारी कार्यक्रम में अधिकारियों पर भड़क गई मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

ममता बनर्जी मंगलवार को एक सरकारी कार्यक्रम में अधिकारियों पर भड़क गईं. उन्होंने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. दरअसल, वह जनता को गर्म कपड़े बांटने वाली थीं, लेकिन कपड़े वहां नहीं पहुंचे थे.

Political Desk : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को एक सरकारी कार्यक्रम में अधिकारियों पर भड़क उठी . इसके बाद दीदी ने अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई. दरअसल, उत्तर 24 परगना के हिंगलगंज में सीएम ममता बनर्जी एक सरकारी कार्यक्रम में गई थी. जहां वे जनता को गर्म कपड़े बांटने के लिये गई थी , लेकिन कपड़े वहां नहीं पहुंचे थे. बस इसी बात पर मुख्यमंत्री अपना आपा खो बैठीं. कार्यक्रम में तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां और बंगाल के मुख्य सचिव डॉ. हरि कृष्ण द्विवेदी वहॅा पर मौजूद थे. 

ममता ने मंच से सरकारी अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि मैं इस मंच पर तब तक खड़ी रहूंगी जब तक गर्म कपड़े नहीं आ जाते है . वे कपड़े बीडीओ (खंड विकास अधिकारी ) के दफ्तर में क्यों पड़े हैं? उन्होंने कहा कि वह यहां कपड़े बांटने आई थीं, लेकिन जब ये नहीं होगा, तो फिर मैं क्यों सभा कर रही हूं ।

गलती कोई करे गालियां मुझे पड़ती हैं

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कोई अधिकारी गलती करता हैं तो उसके बदले में गालियां मुझे पड़ती हैं. जबकि सच तो है कि मुझे इन सबके बारे में कुछ पता तक नहीं है . इसमें मेरा कोई दोष नहीं है, मैंने तो कोई गलती नहीं की. अगर अधिकारी काम नहीं करेगा तो मजबूरन मुझे कदम उठाना होगा. अधिकारियों को फटकार लगाने के बाद मुख्यमंत्री को लगभग 15 मिनट तक इन्तजार करना पड़ा. इसके बाद कंबल लाया गया और लगभग 1000 कंबल ममता बनर्जी ने वितरित किए

.यह भी पढ़ें : पुल न बनने को लेकर कांग्रेस विधायक ने तैरकर नदी पार की, वीडियो हुआ वायरल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *