धीरेंद्र शास्त्री को सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने बताया ढोंगी और पाखंडी

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरित मानस के बयान पर कहा था कि स्वामी प्रसाद मौर्य को उनके पास आकर रामचरितमानस का ज्ञान लेना चाहिए. इसके बाद स्वामी मौर्य ने भी उनके ऊपर पलटवार करते हुए कहा है कि वह सिर्फ लोगों को ठग रहे हैं और लूट कर रहे हैं और देश भर में पाखंड फैला रहे हैं ।

न्यूज जंगल नेशनल डेस्क :समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prashad Maurya) कानपुर एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे और यहां पर पूर्व विधायक और सपा नेता भगवती सागर की बेटी के कार्यक्रम में पहुंचे थे । और जहां पर उन्होंने बागेश्वर धाम  के धीरेंद्र शास्त्री पर भी जमकर वार किया था । उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को ढोंगी और पाखंडी बताया है ।

आप को बता दे कि इन दिनों देश भर में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भी जंग छिड़ी हुई है । और कुछ लोग उनके समर्थन में जुटे रहे हैं तो कुछ लोग मुखर होकर उनका विरोध कर रहे हैं । और वहीं इन दिनों रामचरितमानस पर विवादित बयान देकर चौतरफा घिरे समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का अभी भी रुख बदलने का नाम नहीं ले रहा है । और उन्होंने इस बार बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को भी धर्म के नाम पर लूटने वाला बताया है । और उन्होंने कहा कि वह सिर्फ और सिर्फ पाखंड को बढ़ावा दे रहे हैं । और दुनिया आज चांद पर जा रही है और यह लोग देश को और पीछे धकेल रहे हैं । धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, उन्हें लूट रहे हैं ।

पहले भी दिया था विवादित बयान
बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरित मानस के बयान पर बोला था कि स्वामी प्रसाद मौर्य को उनके पास आकर रामचरितमानस का ज्ञान लेना चाहिए । और इसके बाद स्वामी मौर्य ने भी उनके ऊपर पलटवार करते हुए कहा है कि वह सिर्फ लोगों को ठग रहे हैं और लूट कर रहे हैं और देश भर में पाखंड फैला रहे हैं । और लोगों की भावनाओं के साथ खेल रहे हैं ऐसे पाखंडीयों और ढोंगीयो का वह कभी समर्थन नहीं करेंगे और ना ही ऐसो के पास में कभी भी जाएंगे । आप को बता दें कि स्वामी प्रसाद मोर्या ने रामचरितमानस किताब को बैन करने की मांग करी थी ।

यह भी पढ़ें : Budget 2023: रेलवे के पुराने प्रोजेक्ट को पूरा करने पर होगा सरकार का फोकस, क्या रेल बजट में होगी बढ़ोतरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *