आखिर क्यों Karthik Aryan की फिल्म ‘शहजादा’ पोस्टपोन?

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपनी ‘पठान’ की सक्सेस का स्वाद चख रहे हैं। वहीं, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के ‘शहजादा’ के दांत खट्टे हो गए हैं। इस मूवी के मेकर्स ने रिलीज डेट ही पोस्टपोन कर दी है। उन्होंने एक प्रेस नोट जारी किया है और बताया है कि ऐसा उन्होंने क्यों किया है।

न्यूज जंगल डेस्क :- बायकॉट गैंग की भी बोलती ही बंद हो गई है, फिल्म पठान को दिखे कर इतना ही नहीं, वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो इसने 6 दिन में 600 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। अब इसी को देखते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (kriti sanon) की फिल्म ‘शहजादा’ की रिलीज को रीशेड्यूल कर दिया है। अब वो किस दिन सिनेमाघरों (cinemas) में आएगी, चलिए बताते हैं। साथ ही ऐसा क्यों किया गया है!

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर Pathaan की ताबड़तोड़ कमाई को देखते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘शहजादा’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। पहले ये फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में उतारनी थी लेकिन वैलेंटाइन्स को देखते हुए इसकी रिलीज 17 फरवरी तक के लिए बढ़ा दी गई है। इस बात की जानकारी फिल्म को प्रोड्यूसर ने एक प्रेस नोट जारी करके दी है।

प्रेस नोट में प्रोड्यूसर ने बताया- Shehzada को एक नई रिलीज डेट मिली है। पठान के प्रति सम्मान दिखाते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (kriti sanon) स्टाटर और रोहित धवन की डायरेक्टेड, भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमान गिल द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म Shehzada अब 17 फरवरी 2023 को रिलीज होगी। अब इस खबर से फैन्स को थोड़ा धक्का जरूर लगा लेकिन वह खुश हैं कि ये शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मूवी से क्लैश नहीं होगी।

बता दें कि रोहित धवन की डायरेक्टेड इस मूवी में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कृति सेनन (kriti sanon) के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर हैं। सभी अहम रोल निभा रहे हैं। ये मूवी कार्तिक की बतौर को-प्रोड्यूसर डेब्यू है, Shehzada का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ, जिसमें एक्टर काफी एंटरटेनिंग लग रहे हैं। इसमें उनका लुक भी वाकई कमाल का है। शहजादा तेलुगु फिल्म Ala Vaikunthapurramloo का हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन ने लीड रोल प्ले किया था।

ये भी पढ़ें:-: actress priyanka choprap: ने दिखाया बेटी का चेहरा ,फैंस बोले- पापा की टू कॉपी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *