एक-दूजे के हुए साउथ एक्टर लावण्या-वरुण, कपल की शादी के फोटोज ने लूटा फैंस का दिल

News jungal desk :– इन दिनों साउथ एक्टर Varun और Lavanya अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं। वहीं, करवा चौथ का दिन दोनों के लिए बेहद खास रहा।

करवा चौथ (Karva Chauth) के खास मौके पर कपल शादी के बंधन में बंध गया है। बीते दिन यानी 1 November को दोनों ने फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स की मौजूदगी में डेस्टीनेशन वेडिंग की है। वहीं, अब कपल की शादी के फोटोज सामने आ गए है, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे है।

करवा चौथ का दिन वरुण तेज और लावण्या के लिए बेहद खास रहा।The day of Karva Chauth was very special for Varun Tej and Lavanya.

इस दोनों शादी के बंधन में बंध गए है। वहीं, अब कपल की शादी की फोटोज सामने आ गए है, जो सोशल मीडिया (social media) पर आते ही छा गई।

कपल की शादी का आउटफिट -couple wedding outfit

वहीं, अगर कपल के शादी के आउटफिट की बात करें तो अपनी Marriageके लिए लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) ने लाल सुर्ख जोड़ा चुना था, जिसमें को किसी परी से कम नहीं लग रही थी। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए हार, चूड़ियां, हाथ फूल, माथा पट्टी और मैचिंग हेयर एक्सेसरीज कैरी की थी, जो उन पर खूब जच रही थी। वहीं, दूल्हे राजा ने एम्ब्राइडरी वाली शेरवानी और मैचिंग शॉल पहना था, जिसमे वो खूब हैंडसम लग रहे थे।

इटली में की डेस्टिनेशन वेडिंग-Destination wedding in Italy

बता दें कि Varun Tej और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) ने इटली के टस्कनी में बोर्गो सैन फेलिस में डेस्टिनेशन वेडिंग की है। कपल की शादी में कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि अपनी शादी के बाद कपल दो रिसेप्शन होस्ट करने की प्लानिंग कर रहा है। खबरें हैं कि कपल अपनी शादी का पहला रिसेप्शन हैदराबाद और दूसरा देहरादून (Hyderabad and second Dehradun) में होस्ट कर सकता है।

यह भी पढ़ें:-किंग खान के Birthday पर ‘मन्नत’ के बाहर दिवाली का माहौल, आधी रात में गूंजा We Love You SRK…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *