शादी के महज 48 घंटे बाद दुल्हन जेवरात लेकर हुई फरार , घर की तिजोरी खाली,पति के उड़े होश

0

News jungal desk :– राजस्थान के डूंगरपुर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. चोरासी इलाके में एक युवक की बड़े धूम -धाम व अरमानों से शादी होती है. घर में दुल्हन के आने से खुशी का माहौल छाया रहता है, लेकिन शादी के महज 48 घंटे बाद कुछ ऐसा कारनाम हो जाता है, जिससे दूल्हे के घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है. फिर परिवार नई नवेली दुल्हन के खिलाफ थाने में शिकायत करने पहुंचता है.

डूंगरपुर जिले के चोरासी थाना क्षेत्र में एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. शादी के 48 घंटे बाद ही दुल्हन 2.5 लाख कैश और 1 लाख से ज्यादा के जेवरात लेकर फरार हो गई. इसके पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत पुलिस से की. अब गुजरात की रहने वाली लुटेरी दुल्हन समेत 7 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.

पीड़ित ललित ने बताया की 11 अगस्त को उसकी शादी गुजरात

पीड़ित ललित ने बताया की 11 अगस्त को उसकी शादी गुजरात Gujarat के अरवल्ली की रहने वाली किंजल के साथ सामाजिक रीति रिवाज के साथ हुई थी. शादी के 2 दिन बाद वह और उसकी मां रामप्यारी दोनों ही अपनी मौसी के घर करावाड़ा गांव गए थे. पत्नी किंजल घर पर अकेली थी. शाम के समय जब वापस घर लौटे उस समय पत्नी किंजल घर पर नहीं थी. इस पर फोन लगाकर उसे पूछा तो मां गीता बेन, संजय , अंकित भाई चौधरी, धनराज सिंह झाला, दलाल बाबू भाई और दलाल दरबार के साथ अपने पीहर चले जाना बताया. वहीं जल्दी वापस आने की भी बात कही.

के अरवल्ली की रहने वाली किंजल के साथ सामाजिक रीति रिवाज के साथ हुई थी. शादी के 2 दिन बाद वह और उसकी मां रामप्यारी दोनों ही अपनी मौसी के घर करावाड़ा गांव गए थे. पत्नी किंजल घर पर अकेली थी. शाम के समय जब वापस घर लौटे उस समय पत्नी किंजल घर पर नहीं थी. इस पर फोन लगाकर उसे पूछा तो मां गीता बेन, संजय , अंकित भाई चौधरी, धनराज सिंह झाला, दलाल बाबू भाई और दलाल दरबार के साथ अपने पीहर चले जाना बताया. वहीं जल्दी वापस आने की भी बात कही.

जब शक हुआ तो घर के अलमारी की तिजोरी खोलकर देखी. उसमें रखा 2 लाख 50 हजार कैश नहीं मिला. वहीं 10 हजार रुपये की चांदी की पायजेब, पोने 2 तोला की सोने की चैन भी नहीं थी. इसे पत्नी और उसके साथ आए लोग ले गए. कैश और जेवरात नहीं मिलने के बारे में पत्नी से फोन पर बात की तो उसने वापस घर आकर बात करने का कहा, लेकिन वह वापस नहीं लौटी. मामले में अब पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े : इन फलों का छिलका उतारकर कभी न खाएं, फायदे की जगह होगा नुकसान, छिलके में ही है असली ताकत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed