किंग खान के Birthday पर ‘मन्नत’ के बाहर दिवाली का माहौल, आधी रात में गूंजा We Love You SRK

News jungal desk :– फैंस के दिलों में हमेशा जवान रहने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। किंग खान के 58वें जन्मदिन (king khan Birthday) के खास मौके पर फैंस बहुत खुश हैं और धूमधाम से इस खास मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं। जन्मदिन के इस खास मौके पर पिछले दो दिन से ही सोशल मीडिया (social media) पर जश्न का माहौल चल रहा है। वहीं बीती रात तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर मन्नत के बाहर फैंस का तांता लग गया और लोगों ने जोर-शोर से जश्न मनाया। सोशल मीडिया (social media) पर मन्नत के बाहर का वीडियो ट्रेंड कर रहा है। इस दौरान फैंस पटाखे फोड़ते और जश्न मनाते नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान ने कहा थैंक यूShahrukh Khan said thank you

फैंस के बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के जन्मदिन की दीवानगी अलग से देखने को मिल रही है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी ट्वीट करके फैंस को इसके लिए शुक्रिया कहा है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 2 नवंबर की देर रात 3 बजकर 18 मिनट पर सोशल मीडिया (social media) पर ट्विट किया और बर्थडे विश के लिए थैंक्यू कहा।

सपनों में जीता हूंI live in dreams

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने साथ ही लिखा- ‘विश्वास नहीं होता आप इतने सारे लोग आए और मुझे देर रात विश किया। मैं सिर्फ एक एक्टर हूं, मुझे इससे ज्यादा कुछ भी और खुशी नहीं मिलती कि मैं आपको थोड़ा बहुत एंटरटेन कर पाता हूं। मैं आपके प्यार के सपनों में जीता हूं। मुझे आपका एंटरटेनमेंट करने देने के लिए थैंक्यू, आप सभी को सुबह मिलता हूं…ऑनस्क्रीन भी, ऑफस्क्रीन भी।

यह भी पढ़ें:दरगाह से माथा टेककर लौट रहे थे घर, ट्रक और तेल कैंटर के बीच पिसी कार, एक बच्चे समेत छह की मौत…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *