कोहली के खराब फॉर्म पर सौरव गांगुली बोले-उन्हें खुद कोई रास्ता खोजना होगा

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने विराट कोहली को कहा कि स्टार भारतीय बल्लेबाज को खुद एक रास्ता खोजना होगा। टीम इंडिया भले ही देर से सफेद गेंद वाले प्रारूपों में प्रभावशाली प्रदर्शन कर रही हो, लेकिन टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता उसके स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म है।

भारत के पूर्व कप्तान ने बल्ले से लंबे समय तक खुरदुरे पैच का सामना किया है। कोहली का खराब प्रदर्शन सबसे छोटे प्रारूप में उनकी अंतरराष्ट्रीय वापसी पर जारी रहा है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों में 1 और 11 रन बनाए – इसके अलावा, कोहली ने टीम के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में भी संघर्ष किया।

बीसीसीआई अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने अब कोहली के खराब फॉर्म के बारे में विस्तार से बात की है, जिसमें जोर देकर कहा कि स्टार भारतीय बल्लेबाज को खुद एक रास्ता खोजना होगा।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एएनआई से बात करते हुए कहा, कि “बेशक, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उसे मिले नंबरों को देखें जो क्षमता और गुणवत्ता के बिना नहीं हो सकता है। हां, उसका कठिन समय रहा है और वह जानता है। वह खुद एक महान खिलाड़ी रहा है। उसे अपना रास्ता खोजना होगा और सफल बनना होगा। जो वह पिछले 12-13 वर्षों या उससे अधिक समय से कर रहा है और विराट कोहली ही ऐसा कर सकते हैं, “

यह भी पढ़े :- CM धामी पहुंचे चंपावत के मायावती आश्रम बोले -यहाँ है पुण्य आत्माओं का वास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *