Lucknow police: मां का शव अस्पताल में छोड़कर भागा बेटा, पुलिसवालों ने किया वृद्धा का अंतिम संस्कार…

0

लखनऊ में लोकबंधु अस्पताल में एक बुजुर्ग महिला के शव को लावारिस हालत में छोड़कर उसका बेटा भाग निकला। कृष्णानगर पुलिस ने बृहस्पतिवार पूरे रीतिरिवाज के साथ वृद्धा का अंतिम संस्कार किया।

News jungal desk: वैसे तो अक्सर पुलिस पर आरोप व प्रत्यारोप लगते ही रहते हैं, पर कभी-कभी पुलिसवाले भी कुछ ऐसा कर जाते हैं जो उनके मानवीय चेहरे को दर्शाता है। ऐसा ही कुछ किया कृष्णानगर थाने की पुलिस ने। आपको बता दे कि अस्पताल में एक बुजुर्ग महिला के शव को लावारिस हालत में छोड़कर उसका बेटा भाग गया । जिसके बाद कृष्णानगर पुलिस ने बृहस्पतिवार पूरे रीतिरिवाज के साथ वृद्धा का अंतिम संस्कार किया।

इंस्पेक्टर विक्रम सिंह ने बताया कि लोकबंधु अस्पताल में 14 अक्टूबर को आशियाना सेक्टर एफ निवासी मीनू देवी (65) को उनके बेटे राजेश साहू ने भर्ती कराया था। हाई शुगर के चलते इलाज के दौरान रात में उनकी मौत हो गई। इसके बाद राजेश वहाँ से भाग निकला। राजेश से संपर्क न होने पर अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी। तीन दिनों तक मृतका के परिजन का इंतजार करने के बाद पोस्टमार्टम कराया और फिर शव लेकर बैकुंठ धाम पहुंचे। इंस्पेक्टर ने चिता को मुखाग्नि दी। इस दौरान उपनिरीक्षक अजय कुमार, नीरज द्विवेदी, शैलेंद्र सिंह और सिपाही अजय कुमार के साथ स्थानीय लोग और अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Read also:  छप्पर में लगी आग, घर का सामान जलकर हुआ राख, चपेट में आयी एक गाय और 6 बकरियों की चली गई जान…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed