पुत्र ने पिता पर किया कुल्हाड़ी से हमला , झांसी में इलाज के दौरान हुई मौत,जानिए क्या है पूरा मामला…

पिता ने अभी रुपये न होने की बात कही, तो पुत्र भड़क गया था। इसके बाद उसने हाथ में लिए कुल्हाड़ी से पिता पर हमला बोल दिया। सिर और गर्दन में वार करने से पिता लहूलुहान होकर गिर गया।

News jungal desk: महोबा जिले में कोतवाली चरखारी के गोरखा गांव में ख़ून के रिश्ते तार-तार हो गए। बाइक न दिलाने से नाराज पुत्र ने पिता की कुल्हाड़ी से हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई । घटना के बाद गांव में सनसनी का माहौल है। गोरखा गांव निवासी माखन अहिरवार (50) मेहनत मजदूरी का काम करता था।

उसका पुत्र ब्रजेंद्र (18) कई दिनों से बाइक दिलाने की जिद कर रहा था। गुरुवार की रात करीब 10 बजे पुत्र हाथ में कुल्हाड़ी लेकर घर पहुंचा और पिता माखन से बाइक दिलाने की मांग करने लगा। पिता ने अभी रुपये न होने की बात कही, तो पुत्र भड़क गया था।
इसके बाद हाथ में लिए कुल्हाड़ी से पिता पर हमला बोल दिया। सिर और गर्दन में वार करने से पिता लहूलुहान होकर गिर गया। शोर सुनकर बचाने दौड़ी मां ने विरोध किया, तो पुत्र मौके से भाग निकला। गंभीर हालत में माखन को जिला अस्पताल लाया गया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
यहां से डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज, झांसी रेफर कर दिया। शुक्रवार की सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पत्नी शिवकली ने पुत्र के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Read also: कर्नाटक के राज्यपाल को छोड़कर उड़ गया विमान, Air Asia एयरलाइंस ने दिया जांच का आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *