मेरठ में एक युवती ने सब्जी वाले पर चढ़ाई नई कार, हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती

0

उत्तर प्रदेश के मेरठ में पापा की परी का गजब कारनामा सामने आया है, मेरठ में एक युवती ने सब्जी विक्रेता पर नई कार चढ़ाकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया है

NEWS JUNGAL DESK : उत्तर प्रदेश के मेरठ में पापा की परी का गजब कारनामा सामने आया है । और मेरठ में एक युवती ने सब्जी विक्रेता पर नई कार चढ़ाकर उसे बुरी तरह घायल कर दिया है । युवती गाड़ी चलाकर जा रही थी तभी सामने से एक सब्जी विक्रेता ठेला लेकर आ रहा था । और युवती ने सब्जी वाले को टक्कर मारते हुए उस पर कार चढ़ा दी । इसके बाद कार डिवाइडर पर चढ़ गई. यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

दरअसल, मामला मेरठ के थाना लालकुर्ती की है । और हजारी के प्याऊ चौराहे के पास युवती ने सब्जीवाले को घायल कर दिया. संजीव नामक सब्जी विक्रेता सब्जी का ठेला लेकर जा रहा था । और सामने से ग्रे कलर की कार तेज रफ्तार से आ रही थी । और संजीव कुछ समझ पाता तब तक कार सवार ने सब्जी वाले को टक्कर मार दिया . कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि सब्जी विक्रेता को टक्कर लगने के बाद भी कार नहीं रुकी, बल्कि डिवाइडर पर चढ़ते हुए कार हजारी के प्याऊ के पास बने मंदिर की दीवार से जाकर रॉन्ग साइड पर टकरा गई ।

फरार युवती को ढूंढ रही पुलिस
इस हादसे में सब्जी विक्रेता को गंभीर चोटें आई हैं, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, कार को एक युवती चला रही थी. टक्कर मारने के बाद युवती भाग गई. पुलिस ने कार जब्त कर ली है. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर जांच कर रही है ।

यह भी पढ़े : पूर्व राज्यसभा एमपी विजय दर्डा और उनके बेटे को दिल्ली हाईकोर्ट ने दी राहत, मिली अंतरिम जमानत

.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed