गायिका आशा भोसले ने सोशल मीडिया पर की ऐसी पोस्ट, यूजर्स से जमकर किया ट्रोल

News Jungal Desk :– सोशल मीडिया अकाउंट पर क्या सही है क्या गलत ये जानना बेहद जरुरी है। आपके लिए और मेरे लिए हालांकि आसान बिल्कुल नहीं है। कई बार कुछ लोग सोशल मीडिया पर गलत और फैक चीजों के शिकार हो जाते हैं।

ऐसा ही कुछ मशहूर गायिका आशा भोसले और कई सेलेब्स के साथ हुआ है। जी हां आपने बिल्कुल सही पढ़ा, इसके लिए सेलेब्स को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा है। चलिए जान लेते है कि पूरा मामला क्या है?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो एथलीट ज्योति याराजी का है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि ज्योति ने एशियन गेम्स 2023 में गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ज्योति को जीत की बधाई दे रहे हैं। क्रिकेटर गौतम गंभीर और मशहूर गायिका आशा भोसले ने भी उन्हें बधाई दी है।

आशा भोसले ने अपने एक्स यानी ट्विटर पर लिखा कि एशियाई खेलों में 100 मीटर बाधा दौड़ में स्वर्ण पदक जीतने पर आंध्र प्रदेश के याराजी को हार्दिक बधाई। जैसे ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया तो यूजर्स ने सिंगर ने इस पोस्ट को हटाने की मांग की। हालांकि खबर लिखे जाने तक आशा भोसले के एक्स हैंडल पर ये वीडियो अभी भी है। इतना ही नहीं बल्कि सिंगर के ट्वीट पर फैंस ने कमेंट्स की बारिश कर दी है।

2023 के एथलेटिक्स चैंपियनशिप का है वायरल हो रहा वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *