सिद्धू ने किया कैप्टन अमरिंदर और प्रकाश सिंह बादल पर बड़ा वार, लगाये गंभीर आरोप

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल और कैप्टन अमरिंदर सिंह पर वार करते हुए दोनों को एक ही थाली के चट्टा-बट्टा बताया है

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : पंजाब में चुनाव प्रचार अपने आखिरी दौर में है और सत्तारूढ़ कांग्रेस (Congress) समेत सभी पार्टियां पूरी ताकत झोंकी हुई है. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने इस बीच शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह पर वार करते हुए दोनों को एक ही थाली के चट्टा-बट्टा बताया है. सिद्धू ने कहा कि मैंने सारी उम्र काम किया, मुद्दों पर बात की और इसी तरह आगे भी मुद्दों को उठाता रहूंगा. 

सिद्धू ने कहा कि मैंने दस साल पहले प्रकाश सिंह बादल के खिलाफ प्रदर्शन किया था. बादल ने कहा था कि पांच पुल बनाये जाएंगे लेकिन एक महीने बाद वो अपनी बात से पलट गए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अमृतसर का काम कैप्टन अमरिंदर और अकाली दल ने रोका था. ये दोनों एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं. उन्होंने कहा, प्रकाश सिंह बादल और अमरिंदर सिंह की तरफ जाना मतलब पीछे की तरफ जाना है.

17 साल की राजनीति में कोई उंगली नहीं उठा सकता- सिद्धू

बता दें, सिद्धू ने इससे पहले अमरिंदर पर वार करते हुए ये तक कह दिया था कि, पिछले पांच साल में माफिया खत्म नहीं हुआ क्योंकि कप्तान खुद माफिया थे और लगातार हिस्सा लेते रहे जिस कारण कप्तान को निकाल दिया गया. उन्होंने कहा कि सिद्धू की 17 साल की राजनीति पर कोई उंगली नहीं उठा सकता.

ये भी पढ़ें : CM योगी का अखिलेश पर आतंकवादियों से जुड़ा बड़ा आरोप, जानिए क्या कहा

लांबी सीट से चुनाव लड़ रहे प्रकाश सिंह बादल

बता दें, कांग्रेस से अलग होने के बाद पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह अपनी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस के टिकट पर पटियाला शहरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल 13वीं बार चुनाव मैदान में हैं. 94 साल के प्रकाश सिंह बादल के चुनाव लड़ने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे लेकिन प्रकाश सिंह बादल ने पंजाब विधानसभा के लिए होने वाले चुनाव में लांबी सीट से किस्मत आजमाने का फैसला किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *