श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने छह महीने के भीतर दूसरी बार पुजारियों का वेतन बढ़ाया है

0

 भगवान रामलला के सेवकों के ठाट भी बढ़ गए हैं. रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि भगवान रामलला के सेवकों के वेतन में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने बढ़ोतरी की है. पुजारियों ने ट्रस्ट का आभार जताया है. इसके साथ ही उन्हें जल्द ही आवास भत्ता, यात्रा भत्ता और मेडिकल सुविधाएं भी दी जाएंगी

News jungal desk : रामलला के पुजारियों को दीवाली के पहले तोहफा मिला है । और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने रामलला के सेवकों का वेतन बढ़ा दिया है । और बीते छह महीनों में दूसरी बार वेतन वृद्धि की गई है । और इस दौरान मुख्य पुजारी का वेतन 25000 से बढ़ाकर 32900 कर दिया गया है । अन्य सेवकों का वेतन भी बढ़ा है. इसके अलावा पुजारियों को स्वास्थ्य बीमा, टीए-डीए भी दिया जाएगा. पुजारियों ने ट्रस्ट का आभार प्रकट किया है ।

भगवान रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि भगवान रामलला के सेवकों के वेतन में बढ़ोतरी की गई है । और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने छह महीने के भीतर दूसरी बार पुजारियों के वेतन में बढ़ोतरी की गई है । चंद महीनों बाद एक बार फिर से रामलला के मंदिर के पुजारियों और कर्मचारियों का वेतन बढ़ाया गया है । सितंबर माह से रामलाल के मुख्य पुजारी का वेतन बढ़ाया गया है, इसमें 25000 वेतन पा रहे मुख्य पुजारी का वेतन 32900 कर दिया गया है. इसके साथ ही 20000 वेतन पा रहे सहायक पुजारियों का वेतन 31 हजार रुपए हो गया है.

आवास भत्ता, यात्रा भत्ता और मेडिकल सुविधा भी
ट्रस्ट ने वेतन वृद्धि के साथ ही अब रामलला के पुजारी और सेवादारों को सरकारी सुविधाओं जैसी सुविधाएं देने की योजना बनाई है. श्री राम मंदिर ट्रस्ट की इस योजना के तहत मंदिर कर्मचारियों को चिकित्सीय सेवा, यात्रा भत्ता और निवास का भत्ता भी मिलेगी. रामलला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने ट्रस्ट को धन्यवाद दिया है. उन्होनें ट्रस्ट के सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पुजारी और कर्मचारियों में वेतन बढ़ाए जाने को लेकर प्रसन्नता है ।

Read also: शुभमन गिल की सेहत में आया सुधार, पकिस्तान के खिलाफ खेल सकेंगे मैच…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *