Mainpuri: पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, छात्रा की मौके पर हुई मौत चालक गम्भीर रुप से घायल…

0

मैनपुरी में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से छात्रा की मौत हो गई। जबकि युवक गंभीर रूप से घायल है। छात्रा बीएससी की परीक्षा देकर घर लौट रही थी। । आरोपी चालक बेवर की ओर गाड़ी भगाकर चला गया।

News jungal desk: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। हादसे में परीक्षा देकर घर लौट रही छात्रा की मौत हो गई। जबकि, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद आरोपी चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।  

बेवर थाना क्षेत्र के बड़ेपुर मानपुरहरी गांव निवासी रामपाल सिंह ने थाने में लिखित सूचना दी। बताया कि उसकी बेटी उपासना (18) आदर्श कृष्णा पीजी कॉलेज, अंजनी में बीएससी की छात्रा थी। उसकी परीक्षाएं चल रही थीं। बुधवार की सुबह करीब 10:30 वह परीक्षा देने गई थी। वहां से गांव के ही शिवम के साथ उसकी बाइक से वापस घर आ रही थी। बेवर रोड पर परतापुर गांव के पास भोगांव की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।

हादसे में दोनों उछलकर दूर जा गिरे। बेटी उपासना की कुछ ही देर में मौत हो गई। जबकि शिवम गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपी चालक बेवर की ओर गाड़ी भगाकर चला गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Read also: पालक और केल है ‘सुपरफूड’ शरीर में देता है अधिक पोषक तत्व, जानिए इसके फायदे

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *