Shraddha Kapoor: फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में एक बार फिर से टाइगर के साथ नज आएँगी एक्ट्रेस

Shraddha Kapoor जिनके अपकमिंग फिल्मो की कतार तो काफी लम्बी है। लेकिन हम बात कर रहे है उस फिल्म की जिसमे एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन किंग अक्षय कुमार भी नज़र आने वाले है।

न्यूज जंगल डेस्क: Shraddha Kapoor जिनके अपकमिंग फिल्मो की कतार तो काफी लम्बी है। लेकिन हम बात कर रहे है उस फिल्म की जिसमे एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर, एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ एक्शन किंग अक्षय कुमार भी नज़र आने वाले है। डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए भी श्रद्धा कपूर अप्रोच किया है। इस फिल्म श्रद्धा एक बार फिर से टाइगर स्क्रीन शेयर करने वाली है।

जानकारी के अनुसार फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रीमेक के लिए एक्ट्रेस श्रद्धा को अप्रोच किया गया है। फिल्ममेकर चाहते है की इस फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के साथ काम करें। आपको बता दें कि इसके पहले श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ एक साथ फिल्म बाघी में दिखाए दिए थे। फिलहाल इस बात की कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

फरवरी 2023 से शुरू होगी शूटिंग
खबरों की माने तो फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग फरवरी 2023 से शुरू हो सकती है। फिलहाल तो फिल्मकार शूटिंग के लिए जगह की तलाश कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी लंबे समय से एक्साइटेड हैं। वही फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अमिताभ बच्चन और गोविंदा की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का रीमेक है, जिसे साल 1998 में रिलीज किया गया था।

यह भी पढ़: Thalapathy Vijay की फिल्म ‘वरिसु’ का क्लिप सोशल मीडिया पर लीक, फैंस की है ये डिमांड…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *