ASIA CUP 2022: पाकिस्तान ने इंडिया को पांच विकेट से हराकर आठ साल बाद हासिल की जीत

ASIA CUP 2022 के सुपर-4 मुकाबले में एक बार फिर इंडिया और पाकिस्तान आमने सामने थे। टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की कमान संभाली। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया…

न्यूज जंगल डेस्कASIA CUP 2022 के सुपर-4 मुकाबले में एक बार फिर इंडिया और पाकिस्तान आमने-सामने थे। टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की कमान संभाली। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में सात विकेट गंवाकर 181 रन बनाए। वही पाकिस्तान की टीम ने भारत को एक गेंद रहते पांच विकेट से हरा दिया है। पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में पांच विकेट गंवाकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।इसी के साथ नवाज को उनकी पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

आपको बता दे की मैच के दौरान विराट कोहली ने 44 गेंदों में 60 रनो की पारी खेली। वही, मोहम्मद रिजवान ने 51 गेंदों में 71 रन की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने छह चौके और दो छक्के लगाए। इसके अलावा मोहम्मद नवाज ने 20 गेंदों में 42 रन की पारी खेली, जिसमे उन्होंने छह चौके और दो छक्के लगाए।

एशिया कप में इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ आठ साल बाद कोई मुकाबला हारा है। इससे पहले एशिया कप 2014 में पाकिस्तान ने इंडिया को एक विकेट से हराया था। अब टीम इंडिया को फिनाले तक जाने के लिए अपने अगले दोनों मैच जीतने होंगे। एक भी मैच हारने पर टीम इंडिया एशिया कप से बाहर हो सकती है। अब छह सितंबर को टीम इंडिया श्रीलंका से भिड़ेगी। वहीं, सात सितंबर को टीम पाकिस्तान अफगानिस्तान का सामना करेगी।

यह भी पढ़े: Govind Namdev: पॉजिटिव रोल्स को ठुकराकर, निगेटिव रोल्स करते थे एक्टर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *