दिल्ली के आसमान में दिखा’एलियंस’ का जहाज? फोटो खींचने के लिए लोगों में मची होड़

दिल्ली का एक शख्स आसमान में अज्ञात उड़ने वाली वस्तु देखकर चकित रह गया. उसके दोस्त ने ट्विटर पर यूएफओ की तस्वीर साझा की, जो तेजी से वायरल होने लगी. पोस्ट को देखने के बाद हजारों यूजर्स चकित रह गए. आसमन में दिखने वाली चीज अंतरिक्ष यान जैसी दिख रही थी

न्यूज जंगल डेस्क :- दिल्ली का एक शख्स आसमान में अज्ञात उड़ने वाली वस्तु (यूएफओ) देखकर चकित रह गया है उसके दोस्त ने ट्विटर पर यूएफओ की तस्वीर साझा करी जो तेजी से वायरल होने लगी है पोस्ट को देखने के बाद हजारों यूजर्स चकित हो गए. आसमन में दिखने वाली चीज अंतरिक्ष यान जैसी दिख रही थी. मानों एलियंस अपने यान से धरती पर आ रहे हों, लेकिन यह लोगों का भ्रम ही था दरअसल राष्ट्रीय राजधानी में वायु प्रदूषण इतना बढ़ गया है, कि एक पानी की टंकी लोगों को अंतरिक्ष यान जैसी दिखने लगी है तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे धुंध में एक पानी की टंकी ने यूएफओ का आकार ले लिया है ।

तस्वीर को सोशल मीडिया पर एक ट्विटर यूजर्स द्वारा शेयर किया गया है जो लिखते हैं कि मुझे यह तस्वीर अपने मित्र से प्रात हुई है और ट्विटर यूजर ने अपने दोस्त के साथ चैट्स का एक स्क्रीनशॉट साझा किया था पहले उनका दोस्त कहता है, कि ‘पहली नजर में तो यह मुझे UFO लगा लेकिन ये तो पानी का टैंक निकला ।

यह तस्वीर सोमवार को ट्विटर पर पोस्ट किए जाने के बाद से वायरल होने लगी है 36,000 से अधिक लोगों द्वारा इसे पसंद किया गया है और सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है कि कमेंट सेक्शन में कुछ लोगों ने तस्वीर की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए और इसे फोटोशॉप्ड बताया है कइयों ने दिल्ली की जहरीली हवा को जिम्मेदार बताया है क्योंकि इस महीने की शुरुआत में दिल्ली का प्रदूषण स्तर ‘गंभीर’ श्रेणी में आ गया था और फिलहाल अब मामूली सुधार देखने को मिल रहा है आप को बता दें कि राजधानी का 24 घंटे का औसत वायु गुणवत्ता सूचकांक (एक्यूआई) रविवार को 339 से 354 हो गई है ।

यह भी पढ़ें :- National Herald Case: बढ़ सकती है सोनिया और राहुल की तकलीफ, नए समन की तैयारी में ED

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *