Shahrukh Khan: कस्टम ने एक्टर को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका, पूछताछ के बाद लगाया जुर्माना….

0

शुक्रवार देर रात Shahrukh Khan और उनकी टीम को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने रोका और महंगी घड़ियों के लिए लगभग सात लाख रुपये की कस्टम ड्यूटी चुकाने के बाद उन्हें एयरोपोर्ट से जाने दिया।

Entertainment Desk: शुक्रवार देर रात Shahrukh Khan और उनकी टीम को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने रोका और महंगी घड़ियों के लिए लगभग सात लाख रुपये की कस्टम ड्यूटी चुकाने के बाद उन्हें एयरोपोर्ट से जाने दिया। अभी तक शाहरुख या उनकी कंपनी की ओर से इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वही शाहरुख खान, उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और टीम के अन्य सदस्य UAE के शारजाह से लौटे थे।

मिले लक्ज़री वॉच के खाली डिब्बे
शाहरुख खान शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर में भाग लेने गए थे, जहा उन्हें ग्लोबल आइकॉन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नरेटिव अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। बता दे कि शाहरुख खान प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन से शुक्रवार रात करीब साढ़े 12 बजे मुंबई लौटे थे। वही एयरपोर्ट से निकलने के दौरान उनके लगेज में कई सारे खाली डिब्बे मिले, जिनमें लक्ज़री वॉच रखी जाती हैं।

क्या है मामला?
जानकारी के अनुसार पूछताछ के बाद शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकले, लेकिन उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह और टीम के बाकी सदस्यों को रोक लिया गया। एयर इंटेलिजेंस यूनिट (AIU) के सूत्रों के अनुसार, बॉलीवुड स्टार के पास लगभग 18 लाख रुपये की महंगी घड़ियों के कवर थे। बता दे कि कस्टम्स की प्रकिया शनिवार सुबह तक चली। सुबह 8 बजे तक प्रॉसेस पूरा होने के बाद ही कस्टम अधिकारियों ने रवि को छोड़ा।

बॉडीगार्ड के नाम पर था बिल
एयरपोर्ट पर रोकने के बाद पूछताछ की प्रक्रिया लगभग एक घंटे तक चली। जिसके बाद कस्टम्स ने शाहरुख खान को सिर्फ ड्यूटी चुकाने के लिए कहा, जिसपर उन्होंने हामी भर दी। उन्हें और पूजा ददलानी को एयरपोर्ट से जाने दिया गया। जानकारी के अनुसार बिल शाहरुख के बॉडीगार्ड के नाम पर बना है। हालांकि कई रिपोर्ट का दावा है कि कस्टम ड्यूटी शाहरुख खान के क्रेडिट कार्ड से चुकाई गई है।

यह भी पड़े: Paatal Lok 2: जयदीप अहलावत ने दिया अपडेट, जल्द शुरू होगी दूसरे सीजन कि शूटिंग….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed