जयंत चौधरी और ओमप्रकाश राजभर की सियासी चाल पर ब्रजेश पाठक की राय

0

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : ब्रजेश पाठक का कहना है कि जयंत चौधरी अपने परिवार के लोगों के साथ SP संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का धोखा भूल नहीं सकते, इसलिए उम्मीद है वो बीजेपी के साथ आ जाएंगे.

UP Assembly Election 2022: पांच राज्यों में चुनाव की घोषणा के बाद से सियासी हलचल तेज हो गई है. उत्तर प्रदेश में पार्टियों के बीच जोड़ तोड़ को लेकर अटकलें जारी हैं. यूपी सरकार (UP Government) के मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने इशारों-इशारों में जयंत चौधरी (Jayant chaudhary) और ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के बीजेपी के साथ आने की बात कही है. ब्रजेश पाठक का कहना है कि जयंत अपने परिवार के लोगों के साथ समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) का धोखा भूल नहीं सकते, इसलिए उम्मीद है वो बीजेपी के साथ आ जाएंगे. राजभर को लेकर भी वो कहते हैं कि राजनीति में सब संभव है. 

अखिलेश को बताया मर्सीडीज में सवार ‘राजा’

यूपी सरकार में मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर भी हमला करते हुए उन्हें मर्सीडीज में सवार एक ऐसा ‘राजा’ बताया जो कभी किसी भी जाति के नेता को अपनी बस पर नहीं ले जाते. उन्होंने कहा कि करोड़ों की मर्सीडीज में सवार होकर जब अखिलेश यात्रा करते हैं तो कभी किसी मुस्लिम, दलित या ओबीसी (OBC) या अपनी ही जाति के नेता को रथ के छत पर ले जाकर नेता बनाने का काम नहीं करते. 

ये भी पढ़ें : दिल्ली में कोविड से हुई मौतों पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने सरकार से पूछे ये सवाल

मंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) का आरोप है कि अखिलेश यादव डरते हैं कि कहीं दूसरे नेता न बन जाएं. वो अब सिर्फ यादव जाति के नेता बनकर रह गए हैं. ब्रजेश पाठक ने एबीपी न्यूज़ के सर्वे पर कहा कि केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का असर है कि बीजेपी लगातार अपना वोट प्रतिशत बढाती दिख रही है. उन्होंने उम्मीद जताई कि जबतक मतदान शुरू होगा तबतक आंकड़े और सुधरेंगे और बीजेपी पिछला रिकॉर्ड तोड़ देगी.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *